रणबीर कपूर के जूते चुराई में सलियो ने मांगे 11.5 करोड़ रूपये, जानिए कितने रूपये दिए अभिनेता ने

Bollywood कि सबसे खूबसूरत जोड़ियों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को बड़ी ही धूमधाम से शादी कर ली थी। जिसके बाद इनती शादी की तस्वीरें सोच मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ranbir kapoor 1 1 scaled

इन्होंने शादी कभी प्राइवेट तरीके से की थी, इनके परिवार और बॉलीवुड से चुनिंदा लोग ही इनकी शादी में आए थे। धीरे धीरे इनकी शादी की तस्वीरें और खबरें बाहर आ रही है। सोशल मीडिया पर जूते चुराई की रस्म के बारे में काफी पूछा जा रहा है। इस रस्म के दौरान रणबीर कपूर की सालियों ने जूतों के बदले कितने रुपए की डिमांड की थी उसे सुनकर आप हैरान रह जाओगे।

sister

रणबीर कपूर की सालियों ने जूते चुराई की रस्म को काफी जिम्मेदारियों से किया। खबरों के अनुसार उन्होंने रणबीर कपूर से जूतों के बदले करीब ₹11 करोड़ की मांग रखी थी। यह मांग सुनकर रणबीर कपूर के होश उड़ गए थे। काफी देर वार्निंग करने के बाद रणबीर कपूर ने अपने साथियों को केवल 1 लाख रूपये ही दिए।

bff45f1b8f46d311afd7146e71d653ae original

इनकी शादी में रणवीर और आलिया को मिले गिफ्ट काफी चर्चा में बने हुए। Ranbir Kapoor की सास सोनी राजदान ने रणवीर कपूर को 2.5 करोड़ रुपए की घड़ी गिफ्ट की है।

इसके अलावा आलिया भट्ट ने भी शादी में आए सभी मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट में कश्मीरी शॉल गिफ्ट किया था। रणबीर आलिया कि शादी से जुड़ी यह खबर आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment