सलीम खान ने खोला सलमान खान का असली राज, बताया सलमान क्यों रहना चाहते है कुंवारे…

0
451

सलमान खान के पिता सलीम खान हाल ही में अपने बयान की वजह से चर्चा में दिखाई दे रहे है। ये बयान सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान पर दिया था। इस बयान में सलीम खान ने सलमान खान की पूरी जिंदगी के सच्चाई के बारे में बताया है। सलीम खान ने इस बयान में बोला है की सलमान खान ने किसी के साथ प्यार नही करा। सरल शब्दो में बोला जाए तो सलमान खान की शादी का राज सामने आया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान चर्चा में देख ने को मिल रहे है। जैसा की आप जानते है सलमान खान ने अभी तक शादी नही की है। कुछ समय पहले सलीम खान ने सलमान खान के बारे में सब को सच्चाई बता दी। सलीम खान ने सलमान खान पर बयान देते हुए बोला है की सलमान खान किसी से प्यार नहीं करते। सलीम खान से इस सवाल का भी उत्तर दिया की सलमान खान के शादी कब होगी।

Radhe Is Not A Great Film” - Salim Khan Talks About Son Salman Khan's  Latest Release | Filmfare.com

सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान के बारे में बहुत बड़ी बाते सबके सामने बता दी। सलीम खान ने ये भी बता की सलमान खान किस से प्यार करते है। सलीम खान ने सलमान खान के लिए दिए गए बयान में बोला है की सलमान खान अपनी किसी गर्लफ्रेंड से प्यार नही करते। इसी कारण से सलमान खान कुवारे है। सलमान खान किसी से प्यार करते तो शादी भी कर लेते।

सूत्रों की माने तो सलीम खान ने बताया की सलमान खान कैटरीना और ऐश्वर्य दोनो से प्यार नही करते थे। और अगर प्यार करते तो शादी भी कर लेते। इस कारण से ये बात मीडिया में फैल चुकी है। सलीम खान के इस बयान के बारे में सब ने सोचना स्टार्ट कर दिया की सलमान खान कब किसी से प्यार करेगें और शादी करेंगे।अब भी हर कोई सलमान खान कब शादी करेंगे यहां जानना चाहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here