in

सलीम खान ने दुनिया के सामने खोला सलमान का राज, बोले नही करा उसने कभी प्यार….

सलीम खान आज के समय मैं बॉलीवुड के सबसे इज्जतदार आदमियों में से एक है। बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं है जो उन्हें ना जानता हो और उनकी इज्जत ना करता हो। आपको बता दें कि सलीम खान ने अपने बॉलीवुड के सफर में खूब नाम पैसा शोहरत और इज्जत कमाई है। और यही कारण है कि बॉलीवुड में सभी लोग उनके इतनी इज्जत करते हैं। लेकिन हाल ही में सलीम खान अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में अपने होनहार बेटे सलमान खान के बारे में एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर जगह इसी के चर्चे हो रहे हैं। क्या था वो बयान जिसके कारण सलीम खान सुर्खियों में बने हुए चलिए आगे देखते है।

सलीम खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने लेखक हैं। इसलिए सब उनकी बहुत इज्जत करते हैं ।सलीम खान के तीनों बेटो ने भी बॉलीवुड से खूब नाम कमाया है। लेकिन सलीम खान के एक बेटे ने इनका नाम खूब जायदा रोशन किया है जिसका नाम है सलमान खान। ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटीज में आते हैं। और सलीम खान इन दिनों सलमान खान के ऊपर दिए हुए बयान के कारण ही सुर्ख़ियों में चल रहे हैं। अगर उस बयान की बात करें तो वह सलमान की जिंदगी का असली सच बताता है और इसके साथ ही सही मायने में सलमान की शादी के जवाब से भी पर्दा उठाता है। आज आपको इसी बयान के बारे में बताते हैं जो उन्होंने अपने बेटे सलमान को लेकर किया है।

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सलमान खान ने बॉलीवुड के अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवीस दर्शकों को दी है। यही कारण है कि सलमान खान को लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं और उनकी इज्जत भी करते हैं। लेकिन सलमान खान के पिता ने सलमान खान को लेकर एक बयान दिया है जो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलीम खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सलमान खान किसी से भी प्यार नही करता है। सलीम खान ने इसके बाद लोगो के उस सवाल का भी जवाब दिया कि सलमान खान कब शादी करेंगे। आगे इसी पर बात करेंगे कि सलीम खान के अनुसार सलमान खान कब तक शादी कर लेंगे।

सलमान खान के पिता ने सलमान खान को लेकर एक बहुत बड़ा बयान मीडिया में दिया है। कि सलमान किसी से प्यार नहीं करते। जिसके बाद से यह बयान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सलीम खान की माने तो सलमान खान किसी से भी प्यार नहीं करते हैं। नहीं जब सलमान की शादी को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तब उन्होंने यह कहा कि सलमान खान को जब प्यार होगा तो वह अपने आप शादी कर लेंगे। सलमान खान के पिता सलीम खान की माने तो ना तो सलमान खान ने कभी ऐश्वर्या राय से प्यार किया और ना ही कभी कैटरीना कैफ से । इसके बाद सलमान खान के फैंस अब इस सोच में पड़ गए हैं कि कब सलमान खान को प्यार होगा और कब सलमान खान दूल्हा बनेंगे।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.