in

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह डरती थी इस शख्स से बहुत ज्यादा, कहती थी मुझे अकेला मत छोड़ो

अमृता सिंह और सैफ अली खान के रिश्ते से तो हर कोई वाकिफ है। पटौदी परिवार यह कभी भी नहीं चाहता था कि सैफ अली खान अमृता सिंह से शादी करें। इसके बावजूद भी सैफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी करी। पटौदी परिवार का शादी के खिलाफ होने के पीछे एक बड़ा कारण यह था कि अमृता सिंह सैफ अली खान से उम्र में 13 साल बड़ी थी। अमृता सिंह बॉलीवुड में उन दिनों पिक्चरों में बहुत ही ज्यादा हिट चल रही थी।

अमृता सिंह ने बॉलीवुड में अपना एक मुकाम हासिल कर लिया था। अमृता सिंह ने शादी के बाद हुए एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि वह सैफ अली खान से एक स्पेशल रिक्वेस्ट किया करती थी। रिक्वेस्ट है कि अमृता सिंह यह कहती थी कि उनको कभी भी उनको उनकी सासू मां के साथ अकेला ना छोड़ा जाए। क्योंकि इसके पीछे कारण यह था कि जब भी अमृता, शर्मिला टैगोर यानी की सासू मां के सामने जाते थे वह बहुत ज्यादा नर्वस हो जाती थी। इसके साथ ही उन्हें अपनी सासू मां यानी कि शर्मिला टैगोर से बहुत डर लगता था।

वह अक्सर सैफ अली खान को यह कहती थी कि उनको शर्मिला टैगोर के साथ अकेला ना छोड़ा जाए लेकिन सैफ अली खान अक्सर अमृता को अपनी मां के साथ अकेला छोड़ जाते थे। सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता 14 साल में ही टूट गया। अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी 1991 में हुई थी शादी के कुछ सालों बाद अमृता की बॉलीवुड में पिक्चरें आती रही। लेकिन इसके बाद जब सारा अली खान का जन्म हुआ।

उसके बाद अमृता सिंह का बॉलीवुड में दिखना लगभग खत्म हो गया। उसी समय सैफ अली खान का कैरियर आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंच रहा था। और इसी के साथ – साथ उन दोनों में आपसी तनाव भी बढ़ता गया और यह दोनों एक दूसरे से अलग भी रहने लगे थे। इसके बाद 2004 में इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया। और दोनों अलग हो गए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.