in

Tandav- एक फोटोग्राफ लेने की कोशिश करने वाले भड़के Saif Ali Khan, गुस्से में कर दिया कुछ ऐसा

हाल ही में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई तांडव वेब सीरीज पर काफी कंट्रोवर्सी हो चुकी है। सैफ अली खान सहित काफी इस सीरीज के बाकि अभिनेताओं पर ऐसे इल्जाम लगाए जा रहे है की इन्होने हिन्दू धर्म का अपमान करने की कोशिश की है। जिसके बाद से ही इस सीरीज को अमेज़न प्राइम से डिलीट करने की मांग की जा रही है।

इस सीरीज के बढ़ते विवाद के बाद से आईएंडबी मंत्रालय ने प्राइम वीडियो से इस सीरीज में बदलाव या डिलीट करने की मांग की। जिसके बाद शो के निर्माताओं ने पूरी वेब सीरीज में कुछ कुछ सीन हटाने जरूर समझा।

इस कंट्रोवर्सी के बाद से ही सैफ खान के घर की सिक्योरिटी काफी बड़ा दी गयी है। बीते शुक्रवार जब सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अपने घर की बिल्डिंग के निचे घूम रहे थे, तब मीडिया वालो ने उनकी फोटो लेने की कोशिश की। लेकिन सैफ इस बात से गुस्सा हो गए। और अपने बिल्डिंग में जाने लगे।

जाते समय सैफ ने अपने सिक्योरिटी गार्ड से भी गेट बंद करने के लिए बोला। जिसके बाद गार्ड ने गेट बंद कर दिया और सैफ घर के अंदर चले गए। उस समय सैफ ने बैंगनी रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और ग्रे लोअर पहना हुआ था। उनके साथ उनके बेटे तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *