सैफ अली खान बिगाड़ रहे है अपने बेटो को, करीना कपूर हो चुकी है परेशान, जानिए वजह…

0
98

सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत ही जाने-माने अभिनेता है और सब लोग इन को इज्जत और सम्मान की नजर से देखते हैं। सैफ अली खान के पास आज के समय में धन दौलत की कमी नहीं है। वह अपने जीवन आलिशान तरीके से जी रहे हैं। सैफ अली खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से पैसा और इज्जत दोनो कमाई हे। इसी कारण से सैफ अली खान को पूरी दुनिया में पहचाना जाता है। सैफ अली खान के परिवार में उनकी पत्नी करीना कपूर खान है। सैफ अली खान और करीना कपूर के दो बेटे हैं जिनका नाम जहांगीर और तैमूर है।

Kareena Kapoor Khan Step Out With Saif Ali Khan, Taimur and Jeh for  Christmas Lunch After Covid Recovery

करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान को लेकर एक इंटरव्यू में बयान दिया है। जिसमें करीना कपूर बता रही है कि सैफ अली खान अपने बच्चे को बिगाड़ रहे हैं। करीना कपूर के इस बयान के बारे में लोग सोच विचार कर रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना कपूर का नाम जानी मानी अभिनेत्रियों में लिया जाता है। करीना कपूर को भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में पहचाना जाता है। करीना कपूर का अभी तक का बॉलीवुड करियर बहुत ही अच्छा रहा है।

Kareena Kapoor Reveals Why Husband Saif Ali Khan Doesn't Like Posing For  Paps | Read On

करीना कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत सारी हिट मूवीया दी है। करीना कपूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है। करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान को लेकर बयान पेश किया है। और उन्होंने इस बयान में कहा है कि सैफ अली खान अपने बच्चों को बिगाड़ रहे हैं और उनको अच्छी परवरिश नही दे रहे है। और ना ही उन्हें अच्छे संस्कार दे पा रहे हैं।

Take a peek inside Saif & Kareena's cosy library in their Rs 48 crore  apartment | GQ India

करीना कपूर ने कुछ समय पहले एक बयान में बताया था कि सैफ अली खान अपने बच्चों को बिगाड़ रहे हैं। करीना कपूर ने यह बात इसलिए बोली थी कि क्योंकि सैफ अली खान पूरी रात अपने बच्चों के साथ मूवी देखते रहते हैं लेकिन उस समय बच्चों का सोने का समय होता है इस कारण से बच्चों को गलत आदत पड़ जाएगी। इसलिए करीना कपूर अपने बच्चो को लेकर परेशान रहती हैं। करीना कपूर दो बच्चों की मां होने के कारण उनकी फिटनेस बहुत खराब हो चुकी है। इसलिए करीना कपूर परेशान रहती है कि वह अपने आप को फिट कैसे रख सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here