सैफ अली खान नहीं चाहते रुकना, अभिनेत्री ने जाहिर किया अपना दुःख

0
147

हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर कलाकार सैफ अली खान को आज पूरे भारत देश में ऐसा कोई नहीं है जो ना जानता हो। इन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी और पर्सनालिटी से हर किसी के दिल में जगह पाई है। इसी के चलते आज सैफ अली खान के पास नाम पैसा शोहरत किसी भी चीज की कमी नहीं है। सैफ अली खान ने बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि एक से बढ़कर एक सुपरहिट पिक्चरें देकर सबको अपना दीवाना बनाया है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर सैफ अली खान खूब जमकर वायरल हो रहे हैं लेकिन उसके पीछे की वजह उनका फिल्मी करियर नहीं है। बल्कि सैफ अली खान को लेकर एक बात निकल कर सामने आई है जिसमें ऐसा कहा जा रहा है कि सैफ अली खान 4 बच्चों के पिता होने के बावजूद करीना कपूर को फिर से बनाने पर तुले हुए हैं। सूत्रों की मानें तो यह बात किसी और अभिनेत्री ने नहीं बल्कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर ने बोली है।

मीडिया में इन दिनों हर जगह सैफ अली खान के ही चर्चे सुनाई दे रहे हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि हाल ही में एक बात निकल कर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि सैफ अली खान फिर से करीना को अपने 5वे बच्चे की मां बना सकते है। जिसके चलते लोग यह कह रहे हैं कि सैफ अली खान तो रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। सैफ अली खान से जुड़ी यह बात सूत्रों की माने तो खुद करीना कपूर ने बोली है।

आपको बताते हैं कि क्यों करीना कपूर ने ऐसा बोला है और क्यों करीना कपूर को फिर से मां बनने का डर लग रहा है। करीना कपूर को लेकर एक बार सामने निकल कर आए है जिसमें बताया जा रहा है कि उनको फिर से मां बनने का डर लग रहा है,और सैफ अली खान को तैयार नहीं हैं। सूत्रों की माने तो यह बात खुद करीना कपूर ने बोली है साथ ही इसके पीछे का कारण बताते हुए भी उन्होंने कहा सैफ अली खान हर 10 साल में पिता बनते आ रहे हैं अब मुझे यह डर लग रहा है कि कही वह फिर से मुझे मां बना बना देंगे। साथ ही इसके बाद तो करीना में यह भी कह दिया कि अब वह मां नहीं बनेंगे चाहे कुछ भी हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here