in , ,

Sahil Khan ने बताया Salman Khan का सच, कैसे सलमान खान ने उन्हें बॉलीवुड से निकलवा दिया…

सुशांत सिंह राजपूत की मो’त ने बॉलीवुड के कई राज सबके सामने ला कर रख दिए है। सबसे बड़ी बात नेपोटिस्म, गुरुपिस्म, कैंप चलना, और  सौतेला व्यवहार करना। इस तरीके की बातें बॉलीवुड से अब सामने आ रही है। सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ यह हुआ। विवेक ओबरॉय पहले से इसके शिकार हो चुके है।

इसके अलावा हाल ही में अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने भी अपनी बात शेयर की। और अब एक और एक्टर सामने आये, जिन्होंने बताया है की किस तरह से बॉलीवुड के एक बड़े खान ने उन्हें इंडस्टरी से ही बाहर करवा दिया।

जिस एक्टर ने यह बात बोली है, ताजुब की बात ये है की उनका surname भी खान है। इसके बावजूद भी वो इंडस्टरी में टिक नहीं पाए। और इस बॉलीवुड इंडस्टरी से उन्हें अलविदा ही कहना पड़ा। वो आये तो एक्टर बने थे लेकिन अब वो भारत के फिटनेस ICON है।

Style फिल्म से अपनी बॉलीवुड में शुरुवात करने वाले अभिनेता शाहिल खान। इस मूवी के बाद वो अपनी बॉडी और लुक से काफी पॉपुलर हुए थे। उनकी फिटनेस लोगो को काफी पसंद आयी थी। और सबसे बड़ी बात पहली फिल्म के बाद वो सबसे बड़ी मैगज़ीन के कवर पर आये थे। वो सलमान और शाहरुख़ खान के साथ में।

अब सुशांत सिंह की डे’थ के बाद, शाहिल खान ने भी एक पोस्ट के जरिये, अपना दर्द लोगो के सामने रखा था। उन्होंने इस  में बताया की किस तरह से एक सुपर स्टार खान ने उनका पूरा करियर खराब कर दिया। साहिल खान ने एक मैगज़ीन के कवर फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर की, जिसमे उन्होंने लिखा

बहुत कम लोगो के साथ ऐसा होता है की अपनी पहली फिल्म के बाद भारत के टॉप फिल्म मैगज़ीन के कवर पर दो सबसे बड़े सुपर स्टार के साथ आते है। मगर उनमे से एक सुपर स्टार को बहुत बुरा लगता है। जबकि में तो नया था, उनका फैन था, और कमज़ोर था। फिर भी वो मुझे कई बार अपनी साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शोज के लिए भी बुलाते रहे।

और फिर कई फिल्म से मुझे निकलवा भी दिया। नाम बड़े और दर्शन छोटे। Guess who? आज में उनके बारे में कुछ भी नहीं बोलूंगा क्योंकि सुशांत सिंह ने उनका असली चेहरा दुनिया के सामने रख दिया है। वो लोग नए टैलेंट्स से कितना डरते है। 20 साल में John Abraham के अलावा कोई नहीं आया इंडस्टरी में, क्योकि ये लोग आने ही नहीं देते। सिर्फ और सिर्फ स्टार किड्स को ही यहां काम मिलता है।

उस मैगज़ीन में खान और शाहरुख़ खाने थे। शाहरुख़ खान खुद एक आउटसाइडर है तो किसी को कैसे बाहर निकल सकते है। जाहिर सी बात है वो सलमान खान के बारे में ही बात कर रहे होंगे।

कुछ इस तरह से साहिल खान ने अपना दर्द दुःख शेयर किया। कहा जा सकता है की सुशांत सिंह राजपूत की डे’थ के बाद कई बॉलीवुड अभिनेता है जिनके ये जख्म हरे हो गए है। जिन्हे भी अपने करियर में दबाया गया है, आगे नहीं आने दिया गया है। और फिल्मो से भी काफी बार निकलवाया गया है।

इस आर्टिकल को सभी तक जरूर शेयर करे ताकि सब तक इनकी सचाई पहुंचे। और हमे कमेंट करके जरूर बताये की आप इस बारे में क्या सोचते है।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *