in ,

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर कर रही है पापा के पैसे बरबाद, एक महिला ने कह दिया ऐसा, सारा ने दिया ऐसा जवाब

सचिन तेंदुलकर ने 16 नवंबर 2013 को पूरी तरीके से संन्यास ले चुके थे। इसके बाद सचिन तेंदुलकर बहुत कम मीडिया और टेलीविजन पर दिखते है। लेकिन सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खिया में बनी रहती है। सोशल पर जैसा सभी लड़कियों के साथ होता है, उन्हें लोग ट्रोल करने का बहाना ढूंढ रहे होते है।

सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 1.2m से भी ज्यादा फोल्लोवेर्स है। कई लोग उन्हें अक्सर उनके फोटो पर कमेंट करके ट्रोल करते रहते है। सारा तेंदुलकर भी ऐसे लोगो को जवाब देना खूब अच्छे से जानती है।

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक महिला द्वारा किये गए कमेंट का स्क्रीनशॉट लेकर उसमे लिखा की “इस कॉफ़ी पर खर्च किया गया पैसा बरबाद नहीं होता” क्योंकि इससे पहले उस महिला ने सारा की एक फोटो पर  कमेंट किया था की आप अपने पापा के पैसो को बरबाद कर रही हो।

इसी महिला ने इससे पहले सारा के भाई अर्जुन तेंदुलकर की फोटो पर भी कमेंट किया था। इस महिला ने लिखा था की सबसे सस्ता लड़का। इस IPL में मुंबई इंडियंस ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को 20 लाख रुपये ख़रीदा था। सायद इस साल अर्जुन तेंदुलकर IPL में अपने करियर की शुरुआत भी कर सकते है।

इससे पहले सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए 4 साल तक कप्तानी कर रहे थे। परन्तु मुंबई इंडियंस को वह एक भी ख़िताब नहीं दिला पाए थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *