in

Rubina Dilaik को सामान बोलने पर बुरे फंसे सलमान खान, लोगो ने शो से हटाने की करी मांग

Bigg Boss वैसे तो इस साल का सबसे बड़ा फ्लॉप शो साबित हो चूका है। बिग बॉस के मेकर्स और होस्ट सलमान खान पूरी कोशिश कर रहे है लेकिन इनकी यह कोशिश नाकाम हो रही है। सलमान खान जो की इस शो के होस्ट है जो हमेसा कंटेस्टेंट के साथ बुरा व्यवहार करते है। और लोगो की निजी जिंदगी के बारे में कुछ न कुछ बोलते रहते है।

उनके इस व्यवहार के कारण बिग बॉस के घर के सदस्य ने बिग बॉस को अलविदा कह दिया है। बिग बॉस सीजन 14 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माने जाने वाली, Rubina Dilaik ने इस शो को छोड़ दिया है। दरअसल वीकेंड का वार में सलमान खान ने रुबीना के पति को सामान कह कर बुलाया था। जिसके कारण रुबीना काफी नाराज़ हो गयी और उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया।

रुबीना को जब कन्फेशन रूम में बुलाया गया, तब रुबीना ने कहा की वो बात दिल से नहीं निकल रही है , में डिसरेस्पेक्टेड महशुश कर रही है। मेरा मन और भरोसा दोनों उठ गया है। हर चीज़ ठीक थी, आपने शो नहीं देखा, ये आपका फैलियर है। मेने हर चीज़ को स्वीकार किया। क्योंकि वो फैक्ट्स है। लेकिन जब सलमान सर ने बोला की ये सामान आप लेकर आई है अपने साथ।

मैं म्यूच्यूअल रिस्पेक्ट में विश्वास रखती हूं। अगर मुझे रिस्पेक्ट नहीं मिल रही है तो में यहां काम नहीं कर सकती। हमारे लिए ये अपमानित था। यह बात मुझे परेशान कर रही है , आप उन्हें सामान नहीं बोल सकते है, मेने उन्हें इस शो में आने के लिए मनाया था। में ऐसे माहौल में काम नहीं कर सकती। सलमान खान के खिलाफ कुछ नहीं, बिग बॉस शो के खिलाफ कुछ भी नहीं।

इसके बाद रुबीना काफी रोइ भी थी, रुनिना को सोशल मीडिया पर भी काफी समर्थन मिल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें पावर गर्ल नाम से बुला रहे है। कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने यह तक कह दिया की जो शक्श किसी की रिस्पेक्ट न करे उसका शो में रहने का कोई हक़ नहीं है।

इससे पहले भी सलमान बिग बॉस के शो में काफी लोगो की इंसल्ट कर चुके है। इसी कारण से लोग अब इनसे नफरत करने लगे है। आप इस बारे में क्या सोचते है कमेंट करके जरूर बताये और इस आर्टिकल को जरूर शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Aishwarya Rai Bachchan ने बताया Anil Ambani के साथ उनके लव अफेयर के बारे में

यह बॉलीवुड की अभिनेत्रियां बाप और बेटे दोनों के साथ इश्क लड़ा चुकी हैं