in

Mahabharat की द्रोपदि Roopa Ganguly ने Anurag Kashyap के खिलाफ, Rupa Ganguly ने लगायी Police को डांट

अभिनेत्री और पॉलिटि’शियन रूपा गांगुली ने किया पायल घोष को सपोर्ट। पायल घोष वो अभिनेत्री है जिसने अनुराग कश्यप पर से’क्सुअल हर्रा’स्मेंट का इ’ल्जाम लगाया है। और पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही चीज देखने को मिली है इस तरह के आरोप में पायल घोष को किसी ने भी सपोर्ट नहीं किया।

वही अनुराग कश्यप को काफी सपोर्ट मिला है, अनुराग कश्यप की सभी फिल्मों की लीड अभिनेत्री आगे आ गयी गई है, और और अनुराग कश्यप को सपोर्ट करते हुए कहा है की वो हमेसा बॉलीवुड में लड़कियों के राइट्स के लिए लड़’ते आये है। ऐसा इंसान अपनी किसी भी अभिनेत्री के साथ ऐसा नहीं कर सकता है।

अनुराग कश्यप की दोनों एक्स वाइफ भी सामने आकर अनुराग को सपोर्ट कर रही है, ऐसे में अब रूपा गांगुली जो की एक अभिनेत्री रह चुकी है और एक पॉलि’टिशियन है।

रूपा गांगुली ने सुशांत सिंह राजपूत केस में भी बहुत कुछ कहा था, वो अब इस मामले में पायल के सपोर्ट में आयी और कहा – मुंबई की जो फिल्म इंडस्ट्री है, ये लोगो को ड्र’ग एडिक्ट बना कर उन्हें मा’र देती है। यहां पर औरतो की इं’सल्ट लोग करते रहते है, लेकिन उनके सपोर्ट के लिए कोई भी सामने नहीं आता।

और तो और पुलिस भी इनके साथ है वो भी चुप हो जाती है। क्यों चुप है इंडस्ट्री जब पायल ने अनुराग कश्यप पर से’क्सुअल हर्रास्मेंट का आरोप लगया। क्यों मुंबई पुलिस अनुराग कस्यप के खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले रही।

कुछ इस तरह से रूपा गांगुली ने पायल घोष को सपोर्ट किया है और सवाल उठाया पहले जब सुशांत सिंह राजपूत की मो’त पर यह बॉलीवुड चुप था। और आज भी यह बॉलीवुड चुप है।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *