in

रिया चक्रवर्ती इस महामारी के दौरान कर रही है जरूरतमंद लोगो की मदद, इंस्टाग्राम पर शेयर किया

रिहा चकर्वर्ती सुशांत के हादसे के बाद से काफी सुर्खियों में रही थी। लेकिन फिर धीरे धीरे कोरोना और अन्य विषय पर लोग ज्यादा फोकस करने लग गए। लेकिन कोरोना की दूसरी वेव के बाद से ही भारत में हॉस्पिटल्स में हालात बहुत ज्यादा खराब हो चुके है। सोशल मीडिया पर बेड और ऑक्सीजन की मांग से कई पोस्ट्स देखने को मिल जाते है।

सोशल मीडिया पर हम जिन बड़े बड़े सेलेब्रिटी को हम फॉलो कर रहे है। वो अपने इंस्टाग्राम पर जिन लोगो को कोविड की इस महामारी से जुडी कोई मदद चाहिए होती है तो वो लोग उनका नाम और कांटेक्ट डिटेल्स शेयर करते है। ताकि अगर कोई हेल्प कर सकता है तो वो उन्हें सम्पर्क करे।

इसी बिच रिहा चकर्वर्ती भी ऐसे लोगो की मदद करते हुए सामने आयी है। रिहा चकर्वर्ती ने शेयर किया की हमें हर उस व्यक्ति की मदद करनी चाहिए जो इस पेंडेमिक में अपने जीवन के लिए लड़ रहा है। फिर चाहे वो मदद छोटी ही हो, आपकी एक छोटी सी मदद से किसी की जान बच सकती है। अगर किसी को मेरे से मदद चाहिए तो वो मुझे मैसेज जरूर करें। मुझे जो हो सकेगा में जरूर करूंगी।

सुशांत सिंह के केस के बाद रिहा को जेल हुई। जिसके बाद वो सॉइल मीडिया से दूर हो गयी थी। लेकिन अब रिहा फिर से अपने सोशल मीडिया पर आकर लोगो की मदद कर रही है। रिहा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाल कर कहा की जिन लोगो को जरूरत है वो मुझे जरूर सम्पर्क करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *