in

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 7 महीने बाद रिया चक्रवर्ती की हो गयी ऐसी हालत, परिवार वाले कर रहे तलाश…

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 5 महीनो से भी ज्यादा हो चूका है। लेकिन अभी तक यह बात साफ़ नहीं हो पायी की सुशांत सिंह राजपूत ने आ’त्मह’त्या की थी या किसी ने उनकी ह’त्या? सीबीआई और ईडी सुशांत सिंह के केस में काफी समय से काम कर रही है। सीबीआई ने अपनी जाँच में बॉलीवुड के कई राज हम सबके सामने रख दिए है। जिसके बाद जनता सभी स्टार्स और उनके बच्चो को अपना गुस्सा दिखा रही है।

रिहा चक्रबोर्ती पिछले 6 महीनो से सोशल मीडिया से गायब है, इन्होने लास्ट वीडियो अपनी बिल्डिंग के निचे खड़े मिडिया वालो की शेयर की थी। जैसे ही कोई रिहा के परिवार का सदस्य घर से बाहर जाने की कोशिश करता है। मीडिया वाले उनका रास्ता रोक कर उनसे सवाल जवाब करने लग जाते है।

सुशांत सिंह के हादसे के बाद सबसे ज्यादा रिहा और उनके परिवार वाले मुशीबतो से लड़ रहे है। रिहा और उसका परिवार अब इस घर को छोड़ कर नए घर की तलाश में है क्योंकि यह पर कोई भी इनका पीछा नहीं छोड़ रहे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड हुआ जिसमे रिहा के पापा और मम्मी मुंबई कोई घर देख रहे है।

सुशांत सिंह मामले की जाँच के वक्त रिहा को ड्र’ग मामले में दोषी पाया गया जिसके कारण रिहा और उनके भाई को जेल भी जाना पड़ा था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर रिहा को काफी ट्रोल किया गया और उन्हें अब बॉलीवुड में कोई काम भी नहीं मिल पा रहा।

रिहा चक्रबोर्ती अभी फ़िलहाल घर से बाहर भी नहीं निकल सकती क्योंकि कभी भी कोई भी उनके ऊपर हमला कर सकता है। रिहा इस समय जमानत पर जेल से बाहर आयी है। लेकिन इनके ऊपर से अभी भी मुशीबतो ने पीछा नहीं छोड़ा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *