in

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा पर लगे थे यह संगीन आरोप, पुलिस ने जमा करा उनका पासपोर्ट…

बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा पर कुछ संगीन आरोप लगने के कारण पुलिस ने उनका पासपोर्ट जमा करा लिया था। इसके साथ ही गाजियाबाद पुलिस ने रेमो से 25-25 हज़ार रुपए के मुचलके के दो जमानती बांड भी भरवाए थे। साथ ही रेमो को जिला अदालत के आदेश के तहत अगली तारीख पर अदालत में उपस्थित भी होना पड़ा। अपना पक्ष रखने के लिए ₹5 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में रेमो डिसूजा पर कुछ गंभीर आरोप के तहत अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

दरअसल रेमो डिसूजा पर ₹5 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला था जिसके कारण रेमो डिसूजा फरार चल रहे थे। जिसके कारण गाजियाबाद पुलिस ने रेमो से 25-25 हज़ार के मुचलके के दो जमानती बांड भी भरवाए थे।

आपको बता दें रेमो डिसूजा ने गाजियाबाद के रहने वाले सत्येंद्र त्यागी के साथ मिलकर वर्ष 2013 में एक फिल्म बनाई थीl जरीन खान अभिनीत फिल्म ‘अमर मस्ट डाई’ के निर्माण में कुल 5 करोड़ का खर्चा आया था। यह पैसा रेमो ने अपने मित्र सत्येंद्र त्यागी से लगवाया था। वादा किया था कि 1 साल के अंदर वह पूरा पैसा दुगना वापस करके देंगेl निर्धारित समय पर जब रेमो ने पैसा वापस नहीं किया तो सत्येंद्र त्यागी ने सिहानी गेट थाना पुलिस ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया।

सिहानी गेट थाना पुलिस के मुताबिक रेमो डिसूजा गुरुवार की रात करीब 10:15 बजे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आवास पर पहुंचेl वहां पहुंचकर डिसूजा ने अपना पासपोर्ट पुलिस को पेश कर दिया और पुलिस से गुहार लगाई कि उन्हें विदेश जाने की अनुमति दी जाए। लेकिन विदेश जाने की अनुमति को लेकर जांच अधिकारी अशोक उपाध्याय ने उन्हें साफ मना करते हुए कहा कि वह देश छोड़कर कहीं बाहर नहीं जा सकते। इसी के साथ ही सिहानी गेट थाना पुलिस के समक्ष पेश होकर पासपोर्ट जमा कराने करने और जमानत के बांड भरने के उन्हें निर्देश दिए गएl जांच अधिकारी ने बताया कि सभी औपचारिकताओं को पूरा करने कराने के बाद रेमो डिसूजा को रात में 11:30 बजे जाने का आदेश दिया गया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *