Aishwarya Rai और रेखा की नज़दीकियाँ बढ़ने पर क्यों गुस्सा हो गयी Jaya Bachchan?

0
172

अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट के रिलीज़ से पहले जब इस फिल्म के लिए एक इवेंट रखा गया था। उस इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार आये थे। वही इस मोके पर रेखा भी वहा आयी हुई थी। वैसे तो रेखा अमिताभ की किसी भी फिल्म की स्क्रीनिंग को नज़र अंदाज़ ही करती है। लेकिन इस बार रेखा खुद को रोक नहीं पायी, और वो पहुँच गयी अमिताभ बच्चन की इस मूवी की स्क्रीनिंग देखने।

जैसे ही जया बच्चन ने रेखा को उस इवेंट में देखा तो जया तो गुस्से में आग बगुला हो गयी। उस इवेंट के दौरान रेखा ने बच्चन परिवार की बहु के साथ उस समय अपनी नज़दीकिया बढ़ाई। जैसे ही रेखा ने ऐश्वर्या को वहा देखा तो रेखा खुद को ऐश्वर्या से मिलने के लिए रोक नहीं पायी।

रेखा ने पहले तो ऐश्वर्या को गले लगाया और फिर उनको किश भी किया। और यह बात जया बच्चन को बिलकुल भी अच्छी नहीं लगी। खबरों की माने तो जया बच्चन को रेखा का उस इवेंट में पहुंचना बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

बच्चन परिवार के करीबी ने बताया की रेखा के वहां  पहुँचने से जया काफी नाखुश हो गयी थी। रेखा उस इवेंट के दौरान फिल्म और बिग बी की एक्टिंग की तारीफ ही करती रही। यह बात भी जया को काफी खटकती रही। ऐसे में सासु माँ जया का बहु ऐश्वर्या पर गुस्सा आना जाहिर है

आज के इस आर्टिकल में इतना ही अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे और आप इस बारे में क्या सोचते है कमेंट करके जरूर बताये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here