in

जब अमिताभ के साथ शूटिंग के दौरान, फिल्म के सेट पर सो जाती थी रेखा, रेखा ने खुद किया इस बात का खुलासा

बॉलीवुड में अमिताभ और रेखा की प्रेम कहानी के बारे में हर कोई जानता है। दोनों की प्यार के कई किस्से आपने सुने होंगे। दोनों का अफेयर 70 के दशक में फिल्म दो अंजाने के साथ सेट पर शुरू हुआ था। बिग बी रेखा की खूबसूरती पर दिल हार बैठे। फिर दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया।

कुछ समय बाद बिग बी की शादी हो गई। धीरे-धीरे अमिताभ रेखा के आकर्षण से दूर होते चले गए, लेकिन रेखा अभी तक अकेली है।

एक बार अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर पर जया बच्चन ने रिएक्शन देते हुए कहा था, — कि उन्होंने एक अच्छे इंसान से शादी की है। जया कहती हैं, “ मैं एक ऐसे परिवार के साथ जुड़ी हूं जो रिश्ते निभाने में यकीन रखता है। आपको किसी भी बात को लेकर ज्यादा पज़ेसिव नहीं होना चाहिए। खासकर इस प्रोफेशन में जहां आपको पता है कि यहां कुछ भी आसान नहीं होता। अगर वह सच में मुझे छोड़ कर चला गया, तो कभी मेरा था ही नहीं। यह कहकर जया मुस्कुराती है।

वही रेखा ने अमिताभ अपने किस्से का जिक्र ‘सुपर डांसर’ के सेट पर किया था। जब शो के एक कंटेस्टेंट ने रेखा और अमिताभ की फिल्म ‘सुहाग के गाने- ‘हे नाम रे सबसे बड़ा तेरा नाम’ पर परफॉर्म किया था। उस वक्त रेखा बीते दिनों की यादों में खो गई। उन्होंने सभी को बताया कि फिल्म की शूटिंग उन्होंने कैसे सो सो कर पूरी की थी।

हालांकि रेखा ने कभी खुले मंच पर अमिताभ बच्चन का नाम नहीं लिया, लेकिन सेट पर उनकी तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैं आप का डांस देख रही थी और बहुत सारी यादें ताजा हो गई। फिल्म का नाम ‘सुहाग’ है और इस गाने को शूट करने में पूरा एक सप्ताह का समय लगा था। शूटिंग रात में होती थीl मैं सुबह 5:00 बजे उठती थी। तो इस कारण रात में काफी नींद आती थी। ऐसे में सेट पर मौजूद देवी मां की मूर्ति के पीछे जाकर सो जाती थी। और सेट पर मौजूद लोगों से कहती कि शार्ट से 5 मिनट पहले बुला लेना। और जैसे ही शॉर्ट रेडी होता, मैं एकदम फ्रेश…

रेखा की बातें सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे और तालियां बजाने लगेl

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *