बॉलीवुड फिल्मों के काॅन्टेट को लेकर वरुण धवन ने कहा- यहाँ हर कोई ज्ञान देता है

0
222

वरुण धवन फिल्म ‘जोग जोग जियो’ को लेकर काफी सुर्खियों में है।काफी लम्बे समय के बाद अब जाकर वरुण बडे पर्दे पर नजर आये हैं।इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धुम मचा रखी हैं।वरुण अपनी अगली फिल्म की शुटिंग को लेकर काफी बिजी है।इस बार वरुण धवन और जाह्नवी कपूर साथ नजर आने वाले हैं।

वरुण मसाला फिल्मे करना पसंद करते हैं।वरुण की सुपरहिट फिल्मों में ‘जुडाव-2’, ‘ढिशूम’, ‘कुली नम्बर-1’, आदि है।साउथ फिल्मे सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।फैंस को अब कौनसी फिल्म पसन्द आ जाये कुछ नहीं कह सकते। वरुण ने कहा कि कोई नही कह सकता कि फिल्म चलेगी या नही लेकिन लोग ज्ञान देने मे कभी पीछे नही रहते।

वरुण ने कहा कि साउथ फिल्मों की वजह से अब मसाले फिल्मे फैंस को कम पसंद आती हैं।समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए वरुण ने कहा कि हमने साउथ फिल्मों के कारण अब मसाला फिल्म बनाना बन्द ही कर दिया है।साउथ की फिल्मों ने मसाला फिल्मों पर सबसे ज्यादा प्रभाव डाला है।

साउथ की फिल्मों के बारे मे किसी ने नही सोचा था कि इस तरह की फिल्मे आयेंगी।वरुण ने कहा कि दुनिया मे कब क्या हो जाये,किसी को नही पता।किसी ने नही सोचा था कि कोविड-19 भी दुनिया में आयेगा।वर्कफर्ड की बात करे तो वरुण जल्द ही फिल्म ‘ भेड़िया’ और ‘बवाल’ मे नजर आने वाले है।

‘भेड़िया’फिल्म में वरुण के साथ क्रति सेनन भी नजर आयेंगी। इस फिल्म के निर्देशक अमर कोशिक है। और दूसरी फिल्म ‘बवाल’ मे वरुण के साथ जाह्नवी कपूर नजर आयेंगी।इस फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी है।फिल्म की शुटिंग पुरी हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here