in ,

Mirzapur 2- बीना के बेटे का असली पिता कौन है? कालीन भैया, बाबूजी, राजा या मुन्ना त्रिपाठी

‘मिर्जापुर 2’ वेब सीरीज कुछ समय पहले रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शक ‘मिर्जापुर ‘2 के सभी नए एपिसोड अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस मशहूर वेब सीरीज को देखने को दर्शक काफी बे’चैन रहे है। मिर्जापुर वेब सीरीज में कुछ बातें खास थी, जिन्होंने दर्शकों के बीच उत्सुकता को और बढ़ा दिया। मिर्जापुर का पहला सीजन एक दिलचस्प मोड़ पर आकर समाप्त हुआ था, इसके बाद से ही फैंस लगातार इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे थे। जल्द ही उनका इंतजार खत्म हुआ और तय समय से पहले ही मिर्जापुर 2 वेवसिरिज आखिरकार रिलीज़ हो गयी।

सीरीज़ का अहम् किरदार बीना त्रिपाठी सीजन 3 में दिमाग़ से खेलती नज़र आएंगी। गुड्डू के भरोसे ही वह अपने बेटे के खिलाफ खड़े हर एक दावेदार को हटाने की साजिश रचती नजर आएंगी।

बीना त्रिपाठी जो पिछली वेब सीरीज में अपनी जरूरतों को पूरा करने में बहुत ही चतुर महिला के रूप में दिखाई गई। सीरीज़ में उन्हें एक सत्यवादी, आक्रामक और प्रलोभन देने वाली महिला के रूप में दिखाया गया है। हालांकि पिछले सीजन में हमने उसे ससुर उर्फ सत्यानंद त्रिपाठी द्वारा क्रूरता पूर्वक प्रताड़ित करते हुए देखा था।

अब इस सीजन में फैंस को यह पता चल जाएगा कि क्या बीना त्रिपाठी सत्यानंद त्रिपाठी की ताकत के आगे झुकेंगी या उनके खिलाफ जाती है।

दर्शक ‘मिर्जापुर 2‘ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने को बेकरार है। उनमें से एक बात दर्शकों में बराबर दिलचस्पी जगा रही है, वह यह कि आखिर बीना के बेटे का पिता कौन है?

यूं तो फिल्म निर्माताओं ने भी कहानी के जरिए दर्शकों को खूब उलझा कर रखा है। मिर्जापुर के दूसरे भाग में लोगों को पूरी उम्मीद थी कि इस भाग में मिर्जापुर की गद्दी का फैसला हो जाएगा। लेकिन मिर्जापुर निर्माताओं ने भी दर्शकों को और उलझाने का फैसला किया है इसलिए मिर्जापुर 2 देख चुके दर्शक अब ‘मिर्जापुर 3’ की कहानी जानने को बेताब है। क्योंकि ‘मिर्जापुर 2’ से जो कहानी आगे बढ़ने वाली है उस पर बातें होनी शुरू हो चुकी है|

पहली सीरीज के शुरू होने के 18 महीने बाद 23 अक्टूबर 2020 में मिर्जापुर वेब सीरीज की दूसरी सीरीज रिलीज हो चुकी है। नई सीरीज ने चौकानेवाले निष्कर्ष से कहानी को उठाया है जिसे देखकर दर्शक वास्तव में अचंभित रहे। और अब उन्हें अपने सवालों के जवाब चाहिए जो शायद मिर्जापुर 3 देखने के बाद उन्हें मिल जाएंगे और दर्शकों की जिज्ञासा तब जाकर शांत हो सकेगी।

बीना त्रिपाठी ने सीजन 2 में जो सपना देखा है वह सपना शायद सीजन 3 में उसे पूरा करते दिखाया जाएगा। बीना त्रिपाठी का ख्वाब है कि मिर्जापुर की गद्दी पर वह अपने बेटे को बिठाये। इसी के चलते उसने कई लोगों को निपटाने की योजना भी तैयार कर ली थी।

बरहाल हमारी जिज्ञासा इस पर बराबर बनी हुई है कि बीना त्रिपाठी के बेटे का असली पिता कौन है? और मिर्जापुर की गद्दी पर कौन बैठेगा? यह सारे सवालों के जवाब शायद दर्शकों को सीजन 3 में मिल पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 नवंबर से 30 नवंबर तक दिल्ली के कई इलाकों सहित देश के इन सभी राज्य में पटाखों पर कुल प्रतिबंध…

शादी के बाद 6 साल तक पत्नी को नहीं मिला ये युवक, 6 साल बाद ससुराल गया उसके बाद जो हुवा…