in

रवीना टंडन को करियर की शुरुआती दिनों में करना पड़ा था ऐसा काम, जानिए पूरी खबर

90 की सुपरहिट हीरोइन रवीना टंडन को आज सब जानते है। अपनी मेहनत से रवीना ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। शुरुआती दिनों में रवीना स्टूडियो में उल्टी साफ करने का काम करती थी। हीरोइन बनने से पहले लोगो की उल्टियां तक साफ की तब जाके आज टॉप की हीरोइनों में रवीना का नाम आता है।

एक इंटरव्यू में जब रवीना से उनके करियर के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया कि ऐसे ही नही फिल्मों में काम मिला लोगो की गंदगी साफ करनी पड़ी थी। करियर की शुरुआत में मुझे स्टूडियो में साफ सफाई का काम भी करना पड़ा था। में बाथरूम में लोगों की उल्टी और फर्श साफ करती थी।

मैंने दसवीं पास करते ही काम करना शुरू कर दिया था। लोग मुझे देखकर कहते थे की आप कैमरे के पीछे नही आगे काम करो। में जवाब में कहती थी कि नहीं में कोई हीरोइन थोड़ी हु जो कैमरे के सामने आऊ। रवीना आगे इस पर कहती है की मेने कभी नही सोचा था कि में हीरोइन बनूंगी।

रवीना टंडन ने आगे कहां लगता है मैं गलती से हीरोइन बन गई। मैंने तो कभी फिल्मों में काम करने या हीरोइन बनने का सोचा भी नहीं था। जब भी प्रहलाद के सेट पर कोई मॉडल नहीं आती थी तब प्रह्लाद मुझे मॉडल बनने को कहते थे और मैं  मेकअप करके मॉडल की तरह पोज देती थी।

फिर धीरे-धीरे मैंने सोचा कि मैं प्रहलाद लिए फ्री में काम क्यों करूं अगर मेरे अंदर हीरोइन बनने का टैलेंट है तो मैं कहीं और पैसे में भी यह काम कर सकती हूं इससे मुझे पैसे भी मिलेंगे और फिर मैंने मॉडलिंग शुरू कर दी और फिर फिल्मों में काम मिलने लग गया। मुझे फिल्मों के बारे में कुछ नहीं पता था कैसे अभिनय करते हैं लेकिन सब धीरे-धीरे सीख गई मैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.