in

Kangana के बाद Raveena Tandon ने बताया बॉलीवुड का काला सच

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से इंडस्टरी के लोग खुल कर नेपोटिस्म का विरोध जताने लगे है। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड सितारे इंडस्टरी के असली चहरो से पर्दा भी हटा रहे है। इन सभी बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी आप बीती बताते हुए दावा किया है की बॉलीवुड में बाहर के अदाकाराओं के साथ बुरा व्यवहार होता है।

इसी बीच रवीना टंडन ने भी कुछ समय पहले खुलासा किया था की बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद भी उनको काम करने के लिए बहुत ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ा था। ऐसा कई बार देखा गया है की टैलेंटेड अभिनेता भी बॉलीवुड में अपना स्थान नहीं हाशिल कर पाते।

90 के दशक के मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी एक्टिंग के दम पर आज भी लोगो के दिलो पर राज करती है। रवीना ने साल 1991 में पत्थर के फूल फिल्म से अपने करियर की शुरुवात की थी। और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। रवीना ने फिल्म मोहरा, दिलवाले और अंदाज़ अपना अपना जैसी एक के बाद एक सुपर हिट फिल्मे दी थी।

एक वेब पोर्टल से बात करते हुए, रवीना ने बताया की उनका बॉलीवुड में कोई भी गॉड फादर नहीं था। वो किसी बॉलीवुड कैंप का हिस्सा भी नहीं थी। और नहीं कोई बड़ा सुपर स्टार उन्हें प्रमोट कर रहा था। उन्होंने कभी भी फिल्मों में काम लेने के लिए अपने हीरो के साथ सोना मंजूर नहीं किया। और नहीं रवीना के बॉलीवुड में बहुत सारे अफेयर्स थे।

रवीना ने बताया की बहुत बार लोग उन्हें बद्त’मीज़ कहा करते थे, क्योंकि रवीना हर बार अपने साथ हुए गलत काम के लिए आवाज़ उठायी है। बॉलीवुड में आपको आगे बढ़ने के लिए कई बार गलत फैसले भी लेने पड़ जाते है, जैसा वो लोग चाहते थे वैसा मेने कभी भी नहीं किया।

अपने स्ट्रगल के बारे में बताते हुए रवीना ने खुलासा किया की उस दौर में भी कुछ चालबाज़ लोग हुआ करते थे, जो द’लाली किया करते थे। इन लोगो में कई बार मेरे करियर को बर्बाद करने की भी कोशिश की है।

रवीना ने आगे इस इंटरव्यू में बताया की उन्होंने कभी भी उनके लिए अफवाहों पर भी ध्यान नहीं दिया, और नहीं कभी भी गुस्सा किया। मेने अपनी ईमानदारी की वजह से कभी कोई फिल्म ने खोयी लेकिन में बदनाम बहुत हो चुकी थी।

तो दोस्तों यह थी रवीना टंडन का एक्सपीरिएंस बॉलीवुड इंडस्टरी में। आपको यह जानकर केसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताये।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sonakshi Sinha अब बड़ी मुसीबत में आ सकती है, Deepika के बाद अब इन पर नज़र है मुंबई पुलिस की

Shraddha Kapoor, Sara Ali Khan और इस Heroine के घर आयी NCB की टीम, सबसे होगी पूछताछ