in

100 साल बाद इन राशियों के भाग्य के सितारे चमके है, होगी धन की बारिश, मिलेगा प्यार और सोना…

आज, हनुमान जी की विशेष कृपा से ये 3 भाग्यशाली राशियाँ हैं … मिथुन, कुंभ और मीन। जानिए इन राशियों सहित सभी 12 राशियों का वर्तमान भविष्य।

मेष:
ग्रह आपको नई चीजें करने की सलाह दे रहे हैं। आज आप गूढ़ ज्ञान और रहस्यमय विषयों को समझने की कोशिश करेंगे। अपने भाषण और कार्यों को नियंत्रित करना हमारे अपने हित में है। दोपहर में आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं। अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें नौकरी, व्यवसाय, पेशेवर कार्यस्थल के सहयोगी मदद करेंगे। संतान के मामले में अस्पष्टता रहेगी।

वृष:
दिन की शुरुआत खुशी, खुशी और दोस्तों से मिलने से होगी। नए लोग आज आपके जीवन में आ सकते हैं। पर्यटन या सैर का आयोजन किया जा सकता है। लेकिन ग्रह दोपहर में देखभाल करने की सलाह देते हैं। आज आप अपनी भाषा का दुरुपयोग न करें, अन्यथा सावधान रहें। दुश्मनों से सावधान रहें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। बौद्धिक विषयों में गहरी रुचि बढ़ेगी।

मिथुन (Gemini):
आज का दिन आपके लिए मनोरंजन और आनंद लेने का है, ऐसा ग्रह कहते हैं। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। नौकरी, व्यापार, व्यवसाय स्थल, कार्यालय में सहयोग का वातावरण रहेगा। दोस्तों के साथ पर्यटन स्थलों की यात्रा के लिए यात्रा की व्यवस्था की जाएगी। साथ में भोजन करने का अवसर मिलेगा।

कर्क:
आज विपरीत परिस्थितियों में भी, यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो आगे बढ़ने का अवसर है। खासतौर पर पेट की बीमारियों से पीड़ित होंगे। छात्र सीखने में सफल होंगे, लेकिन दोपहर में स्थिति अधिक अनुकूल होगी। स्वास्थ्य में सुधार कर सकते हैं। आप मानसिक रूप से भी स्वस्थ रहेंगे। दफ्तर में सहयोग का माहौल रहेगा। अधूरे कार्य पूरे होंगे और आप प्रतिस्पर्धियों के सामने विजय प्राप्त करेंगे।

सिंह
आज सावधानी से आगे बढ़ने का दिन है, इसलिए व्यवस्था का प्रबंधन किया जाता है। आप मानसिक रूप से तनाव में रहेंगे। कुछ प्रकार की बीमारी शारीरिक रूप से अनुभव की जाएगी। परिवार के साथ, किसी बात पर बहस हो सकती है। ग्रह ऐसे समय में संयम बरतने की सलाह देता है। संपत्ति की क्षति होगी। संतान को लेकर चिंता रहेगी। बौद्धिक चर्चा से दूर रहें। लेकिन धन संबंधी योजना, निवेश आदि। घटनाओं के लिए समय अनुकूल है।

डुगहर:
ग्रह कहते हैं कि आज सुबह भाग्य लाभ का योग है। भाई-बहनों और रिश्तेदारों से लाभ होगा। रिश्ते में प्यार और सम्मान बना रहेगा। लेकिन दोपहर में, आप चिंतित रहेंगे, जिससे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य खराब हो सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ झगड़े होंगे। माता के स्वास्थ्य में गिरावट आने की संभावना है। वितस्ता, जलाशय आदि। सावधान रहो।

तुला:
आज स्वास्थ्य शारीरिक और मानसिक रूप से बिगड़ सकता है। पारिवारिक संघर्षों में, धैर्य रखना पड़ता है। नकारात्मक मानसिकता को न अपनाएं। सुनिश्चित करें कि परिवार के सदस्यों के बारे में कोई गलतफहमी नहीं है। दोपहर में आपके मन में ग्लानि की छाया चली जाएगी और आप प्रसन्न और आनंदित महसूस करेंगे। आप नए कार्यों के लिए तत्पर रहेंगे। प्रतिस्पर्धियों के सामने विजय होगी। यात्रा योग है।

वृश्चिक:
आज आपका दिन मध्यम फलदायी रहेगा, ग्रह कह रहे हैं। आप आनंद और संतुष्टि का अनुभव करेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ दिन की शुरुआत आनंददायक रहेगी। आज कोई अच्छी खबर मिलेगी। दोपहर के समय परिवार में झगड़े का माहौल रहेगा, इसलिए समय रहते गलतफहमी दूर कर लें। अनावश्यक खर्चों पर संयम बरतें। शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ेगा। छात्रों को पढ़ाई में कठिनाई होगी।

धनु:
आज ग्रह दुर्घटना की संभावना का संकेत देते हैं। सर्जरी और दवा के बारे में सावधानी बरतें। आप आनंद के लिए अधिक खर्च करेंगे। स्वभाव में क्रोध की तीव्रता रहेगी। रिश्तेदारों के साथ अप्रिय घटनाएँ भी घटित होंगी। दोपहर में, आप शारीरिक और मानसिक सुख और कल्याण प्राप्त करेंगे। मित्रों और रिश्तेदारों से उपहार मिलने से खुशी होगी। पारिवारिक वातावरण खुशहाल रहेगा।

मकर राशि:
यह दिन व्यापार और व्यवसाय के लिए लाभदायक है, ऐसा ग्रहा कहते हैं। पुत्र और पत्नी को भी लाभ होगा। मन प्रसन्न रहेगा क्योंकि सांसारिक जीवन में सुखद प्रेम है। लेकिन दोपहर में मानसिक परेशानी और ख़राब स्वास्थ्य आपको परेशान करेगा। बोलते समय गलतफहमी से बचने के लिए सावधान रहें। मनोरंजन और मनोरंजन के लिए धन खर्च होगा। प्रतिष्ठा में भी गिरावट आने की संभावना है।

कुंभ:
आज का दिन लाभदायी है, ऐसा ग्रह कहते हैं। आपको अपने व्यवसाय को तेजी से विकसित करने के लिए उत्तोलन मिलता है। सम्मानित किया जाएगा। व्यापार या व्यवसाय में तरक्की मिलेगी। आप बॉस और उच्च अधिकारियों की कृपा से प्रसन्न रहेंगे। स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा। संग्रह से आय बढ़ेगी। दोस्तों के साथ कुछ खूबसूरत और पर्यटन स्थल होंगे। आपके बच्चों की संतोषजनक प्रगति आपके दिल और दिमाग को खुश करेगी। सांसारिक जीवन में खुशहाली रहेगी।

मीन:
आप आज बौद्धिक और संबंधित लेखन में सक्रिय रहेंगे। आप कोई नया कार्य शुरू कर पाएंगे। लंबी यात्रा और धार्मिक तीर्थ यात्रा की भी संभावना है, जिसमें आप एक बड़े पवित्र धार्मिक प्रतिष्ठान का दौरा करेंगे। विदेश में मित्रों और प्रियजनों के साथ संपर्क होगा। शरीर आनंद और थकान दोनों का अनुभव करेगा। आपके काम आज बिना किसी बाधा के आसानी से चलेंगे। अचानक लाभ के योग हैं। मित्रों से लाभ होगा।

शुभं भवतु: !

नोट – उपरोक्त भविष्यवाणी चंद्र चिन्ह के तहत पैदा हुए समूह के लिए है। आपकी व्यक्तिगत कुंडली में ग्रहों की वर्तमान स्थिति, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों के अनुसार फलदशा भिन्न हो सकती है। आप संदेह दूर करने के लिए किसी विशेषज्ञ ज्योतिषी से परामर्श कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *