in

साईं बाबा की कृपा से इन 5 राशि को मिलेंगी खुशिया और सोना, बस इन सभी कामो का ना करे

आज साईं बाबा की विशेष कृपा से 5 भाग्यशाली राशियाँ हैं – मिथुन, सिंह, कन्या, धनु और मकर। जानिए इन राशियों सहित सभी 12 राशियों का वर्तमान भविष्य।

मेष: ग्रह कहते हैं कि आज आपका मन बहुत चंचल रहेगा जिससे निर्णय लेना आपके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगा। नतीजतन, आप किसी भी महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने में सक्षम नहीं होंगे। प्रतिस्पर्धियों का सामना करना पड़ेगा लेकिन नए काम करने के लिए प्रेरित होंगे। आप बौद्धिक या तार्किक चर्चा में भाग लेंगे। आज छोटी यात्रा होने की संभावना है। ग्रह महिलाओं को अपनी आवाज़ को नियंत्रित करने की सलाह देते हैं। चूंकि यह साहित्य लिखने का एक अच्छा दिन है, इसलिए आप अपने कौशल को लेखन में दिखा सकते हैं।

वृष: आज ग्रह आपको पूरी तटस्थता से काम करने की सलाह देते हैं। ऐसा करने में विफलता के परिणामस्वरूप बेहतर अवसर मिल सकते हैं। आज आप जिद्दी न होकर संयम से समस्या हल करें तो बेहतर होगा। यात्रा की योजना सफल नहीं होगी। भाई-बहनों से प्यार और सहयोग मिलेगा। कलाकारों, कारीगरों और लेखकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। प्रतिस्पर्धियों को परास्त करने में सक्षम होंगे।

मिथुन : ग्रहों के आशीर्वाद से आपका दिन आर्थिक रूप से फलदायक रहेगा। आप शारीरिक और मानसिक रूप से तरोताजा और खुश महसूस करेंगे। आपको स्वादिष्ट भोजन और पसंदीदा कपड़े मिलेंगे। दोस्तों और परिवार के साथ दिन का आनंद लें। आप उनके लिए उपहार ले सकते हैं। आर्थिक लाभ होगा। आपके दिमाग में आने वाले विचार सकारात्मक होंगे। विवाह योग हैं।

कर्क: ग्रह कहता है कि आज आपको मानसिक चिंता और भय रहेगा। पारिवारिक मतभेद पारिवारिक माहौल को तनावपूर्ण बना सकते हैं। आपके मन में द्वंद्व रहेगा, जिससे आपको मानसिक परेशानी होगी। बोलने में धैर्य रखें, अन्यथा मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें। आज बहुत खर्च होगा। मानहानि हो सकती है, इसलिए सावधान रहें। उन भ्रांतियों से छुटकारा पाएं जो आपके मन की शांति को भंग करती हैं।

सिंह : ग्रह, व्यापार, व्यवसाय में लाभ और आय के कारण आज वृद्धि होगी। आपको अच्छा भोजन मिलेगा। आप दोस्तों के साथ किसी खूबसूरत जगह पर जा सकते हैं। महिला मित्र आज विशेष सहायक होंगी। प्रियजनों से मिलने का अवसर मिलेगा। बड़ों और बड़े भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा। कोई शुभ घटना घट सकती है। वैवाहिक जीवन बेहतर रहेगा, और आपको अपने जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। ग्रहों के अनुसार, नई चीज़ें खरीदने के लिए आज का दिन उत्तम है।

कन्या: ग्रहों की कृपा से आज आपके द्वारा तय किए गए नए कार्य पूरे होंगे। व्यापारियों, नौकरियों और पेशेवरों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा। उच्च अधिकारी पदोन्नति के अवसर प्रदान करेंगे। पिता के पक्ष से लाभ होगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। शादी करने का भी यह अच्छा समय होगा। आप व्यापार यात्रा पर जा सकते हैं।

आप: समग्र दिन। ग्रह कहते हैं कि आज आप एक नया काम शुरू करने की कोशिश करेंगे। बौद्धिक कार्यों और साहित्य को लिखने में सक्रिय रहें। आपको तीर्थ यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा। विदेश में रहने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों से आपको ख़बर मिलेगी जिससे आप बहुत खुश होंगे। आपके सहकर्मी आपका समर्थन नहीं करेंगे। बच्चों की चिंता करना। आज ग्रह किसी भी चर्चा या बहस में न पड़ने की सलाह देते हैं।

वृश्चिक (Scorpio): आज ग्रह आपको अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। इसमें खांसी, सांस की तकलीफ या पेट की समस्या हो सकती है। आज का दिन शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। किसी भी अनैतिक कार्य और सरकार विरोधी गतिविधियों से दूर रहें, अन्यथा यह आपको परेशानी में डाल सकता है। पानी से दूर रहें। आज आप अधिक खर्च करेंगे।

धनु: ग्रह के आशीर्वाद से आपका दिन सुख और शांति से बीतेगा। मित्रों के साथ बहुत अच्छा दिन बीतेगा। आपको स्वादिष्ट भोजन और नए कपड़े मिलेंगे। नए लोगों में एक विशेष आकर्षण होगा और उनसे मिलना रोमांचक होगा। आपके विचार आज द्रवित रहेंगे। साझेदारी से लाभ होगा। सार्वजनिक जीवन में आपका सम्मान होगा। उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा।

मकर: आज आप अच्छे स्वास्थ्य में रहेंगे। आपको सफलता, प्रसिद्धि और खुशी मिलेगी। परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताना खुशी की बात होगी। ग्रहों की वृद्धि के लिए यह दिन फलदायी रहेगा। वित्तीय लाभ के योग हैं। सहयोगियों के साथ सहयोग करें, प्रतिस्पर्धियों को परास्त करें। आज ग्रह कानूनी मामलों में हस्तक्षेप नहीं करने की सलाह दे रहे हैं।

कुंभ: ग्रह कहता है कि आज आपका दिन अनुकूल नहीं रहेगा। सैद्धांतिक रूप से, अत्यधिक चिंता के कारण महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचना फायदेमंद होगा। यात्रा – प्रवास में परेशानी हो सकती है। निर्धारित कार्य पूरा नहीं करने पर आप निराश होंगे। मन बेचैन रहेगा। पेट की शिकायत महसूस होगी। बच्चों के स्वास्थ्य या शिक्षा के बारे में चिंताएँ होंगी।

मीन: ग्रह कहते हैं कि आज उत्साह में कमी रहेगी। माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ बहस होगी। कई समस्याएं और प्रतिकूल परिस्थितियां आपके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकती हैं। किसी भी तरह के डॉक्यूमेंटेशन करते समय सावधान रहें। उन परिस्थितियों से बचें जो आपको विवाद में लाएंगी। महिलाओं और पानी से सावधान रहें।

नोट – उपरोक्त भविष्यवाणी चंद्र चिन्ह के तहत पैदा हुए समूह के लिए है। आपकी व्यक्तिगत कुंडली में ग्रहों की वर्तमान स्थिति, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों के अनुसार फलदशा अलग-अलग हो सकती है। आप संदेह दूर करने के लिए किसी विशेषज्ञ ज्योतिषी से परामर्श कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सरकार आवास बोर्ड के 579 फ्लैट्स की करेगी ई-नीलामी, बहुत काम पैसो में खरीद सकते हो, जानिए कैसे करे अप्लाई

गन्ने के खेत में बिखरे मिले 500 और 2000 के नोट, पैसों के लूट के लिए लग गई लोगो की भीड़