in

आज Surya Dev का आशीर्वाद इन 5 राशियों पर होगा, इन कार्यो करने से सोने की बारिश होगी…

आज श्री Surya Dev की विशेष कृपा से 5 भाग्यशाली राशियाँ हैं। मेष, वृष, कन्या, तुला, धनु और कुंभ। जानिए इन राशियों सहित सभी 12 राशियों का वर्तमान भविष्य।

मेष (Aries):
ग्रहों की कृपा से आज का दिन शुभ रहेगा। आप अपने प्रियजनों और दोस्तों के साथ सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। मित्रों से लाभ होगा और उनके लिए धन खर्च होगा। परिवार में वरिष्ठ प्रियजनों के साथ संपर्क में रहें और उनके लिए सम्मान और प्यार बढ़ाएं। आप किसी खूबसूरत जगह की यात्रा कर सकते हैं। आकस्मिक वित्तीय लाभ होगा। संतान को भी लाभ होगा।

वृषभ (Vṛṣabha):
ग्रहों के अनुसार आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आप नए कार्यों का आयोजन कर पाएंगे। नौकरीपेशा और प्रोफेशनल्स के लिए दिन अच्छा है। कर्मचारियों को उच्च अधिकारियों का समर्थन प्राप्त होगा। पुराने अधूरे काम पूरे होने की संभावना है। पदोन्नति आर्थिक रूप से फायदेमंद हो सकती है। गृहस्थ जीवन में आपका वर्चस्व और सम्मान बढ़ेगा। उपहार देने से मन प्रसन्न रहेगा।

मिथुन (Gemini):
मानसिक रूप से आज का दिन उत्साह और ज’टिलताओं का दिन है। शारीरिक रूप से कमजोर और आलसी काम में उत्साही महसूस नहीं करेंगे। पेट दर्द के कारण बेचैनी होगी। पैसा ब’र्बाद होगा। व्यापार में व्यवधान आएंगे। सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलेगा। संतान का ख्याल रखें। राजनीतिक मुद्दे आपको परेशान करेंगे, इसलिए आज कोई भी काम शुरू न करें और अपने प्रतिस्पर्धियों से चर्चा करें।

कर्क (Cancer):
आपका दिन प्रतिकूल है, ग्रहों ने सुझाव दिया है कि आपको कोई भी नया काम शुरू नहीं करना चाहिए और न ही आज कोई उपचार या सर्जरी करनी चाहिए। राग से दूर रहें। अनैतिक और अशोभनीय कार्यों से दूर रहें। ब’कवास सोचना बंद कर दें क्योंकि असंयम चीजों को बदतर बना सकता है। बहुत सारा स’रकारी काम होगा। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि परिवार में कोई झग’ड़ा न हो। मानसिक अस्थिरता रहेगी।

सिंह (Leo):
ग्रह इस दिन को मध्यम फलदायी पाते हैं। तुम-तुम-मैं-मैं परिवार में रहूँगा। व्यापार और व्यवसाय के साझेदार बाधाओं पर हो सकते हैं, इसलिए ग्रह सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा लेकिन आपका मन अपने साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेगा। सामाजिक जीवन में आपको सफलता मिलेगी। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है, जिसमें ग्रह आपको सावधान रहने के लिए कहते हैं।

कन्या (Virgo):
ग्रह कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए शुभ है। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। मन प्रसन्न होगा। खुशनुमा माहौल रहेगा। आप अच्छे स्वास्थ्य में भी रहेंगे। बीमारों के स्वास्थ्य में सुधार होगा। वित्तीय लाभ भी होगा और प्रचार भी। सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग रहेगा। संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है।

तुला (Libra):
आज का दिन आपके लिए खुशी का दिन रहेगा। बौद्धिक आदान-प्रदान और चर्चा में दिन आनंदपूर्वक बीतेगा। आज आप कल्पना और रचनात्मक शक्ति का सबसे अच्छा उपयोग करने में सक्षम होंगे। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। आप नौकरी, व्यापार, उद्योग में प्रगति करेंगे। आपको महिला मित्रों का सहयोग मिलेगा। अति’श’योक्ति से बचें। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio):
ग्रह आपको अपना दिन तटस्थता से, शांति से बिताने के लिए कहते हैं, क्योंकि मन व्यग्र रहेगा और निजी रिश्तों में कलह होने की संभावना है। स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी, धन की हानि और ईर्ष्या होगी। महिलाओं और पानी से भय होगा। ग्रह कहते हैं, का’नू’नी प्रक्रिया में विशेष ध्यान रखें।

धनु (Sagittarius):
आज आप रहस्यवाद और आध्यात्मिकता के रंगों से दंग रह जाएंगे। आप अपने भाइयों और बहनों के साथ अच्छा व्यवहार करेंगे। नए कार्यों को शुरू करने के लिए यह अच्छा समय है। दोस्तों और प्रियजनों से मिलें। काम पर सफल रहें और प्रतियोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा करें। आप छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। सामाजिक सम्मान और सम्मान पाने के ग्रह संकेत हैं।

मकर (Capricorn):
आज का दिन मिश्रित फलदायी है। आज आप शेयर बाजार, व्यापार, व्यापार में आर्थिक निवेश करेंगे। आर्थिक लाभ होगा। परिवार के सदस्यों के साथ ट’कराव से घर का माहौल बिग’ड़ सकता है। गृहिणियों में किसी कारण से मानसिक असंतोष होगा। छात्रों को अधिक मेहनत करनी होगी। शारीरिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा और आंखों में ’वेद’ होने की संभावना है। ग्रह को नकारात्मक विचारों पर पूर्ण संयम रखने के लिए कहा जाता है। रोमांच के लिए दिन अच्छा है।

कुंभ (Aquarius):
ग्रह के कथन के अनुसार, आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे। कार्य, व्यापार, व्यवसाय में दिन आर्थिक रूप से लाभदायी है। परिवार और दोस्तों के साथ घूमना संभव है। विचार आध्यात्मिक और अच्छे होंगे। मित्रों और रिश्तेदारों से उपहार मिलने की उम्मीद है। वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा। नकारात्मक विचारों को मन से दूर रखें।

मीन (Pisces):
संकेत हैं कि आज मानसिक तनाव अधिक रहेगा, इसलिए एकाग्रता में कमी रहेगी। धार्मिक कार्यों में धन खर्च हो सकता है। भं’डवाला के निवेश के बारे में आज विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है। आज आपको अपने रिश्तेदारों से दूर रहना चाहिए क्योंकि संघर्ष हो सकता है। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि किसी भी छोटे लाभ का पालन किसी बड़े व्यक्ति द्वारा नहीं किया जाएगा, इसलिए अ’दा’लत का काम सावधानी से करें। आध्यात्मिक कार्यों में दिन बिताएं।

शुभं भवतु: !

नोट – उपरोक्त भविष्यवाणी चंद्र चिन्ह के तहत पैदा हुए समूह के लिए है। आपकी व्यक्तिगत कुंडली में ग्रहों की वर्तमान स्थिति, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों के अनुसार फलदशा भिन्न हो सकती है। आप संदेह दूर करने के लिए किसी विशेषज्ञ ज्योतिषी से परामर्श कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

150 साल बाद भगवान राम की कृपा इन 5 राशियों पर होगी, लेकिन गलती से भी इस कार्य को न करे

दिल्ली, उत्तर प्रदेश और इन राज्य में शादी समारोह पर फिर लगाई पाबंदी, सिर्फ इतने कम लोग शामिल हो सकेंगे विवाह समारोह में