in

150 साल बाद भगवान राम की कृपा इन 5 राशियों पर होगी, लेकिन गलती से भी इस कार्य को न करे

आज भगवान राम की विशेष कृपा से 4 भाग्यशाली राशियाँ हैं – मिथुन, कर्क, सिंह और मीन। जानिए इन राशियों सहित सभी 12 राशियों का वर्तमान भविष्य।

मेष (Aries): आज ग्रह हमें हानिकारक विचारों, व्यवहारों और योजनाओं से दूर रहने की सलाह देते हैं, अन्यथा इससे मानसिक कष्ट होगा और शारीरिक स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है। आज काम आसान हो जाएगा और पूरा हो जाएगा। बस प्रतिस्पर्धियों के साथ बहस करने से बचें। दोपहर बाद स्थिति में सुधार होगा। आप वित्तीय योजनाओं को ठीक से लागू करने में सक्षम होंगे। व्यापार के संबंध में बाहर जाना होगा। ग्रेहा कहते हैं, आप एक कर्तव्य के रूप में दूसरों की मदद करने की कोशिश करेंगे।

वृष: ग्रह सरकार विरोधी गतिविधियों और ऐसी प्रवृत्तियों से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। आज कोई नया काम शुरू न करें। सेहत भी बिगड़ सकती है। मन व्यग्र रहेगा। वाणी और व्यवहार को नियंत्रित करने पर ध्यान दें। व्यापार में विवाद हो सकता है। आज भाग्य साथ नहीं देगा। उच्च वर्ग से नाराजगी की संभावना है। आपकी संतान को लेकर चिंता रहेगी।

मिथुन (Gemini): आज का दिन सुख और शांतिपूर्वक बीतेगा। निक्की, व्यापार में दिन अच्छा है। आज दैनिक पीस में मत फंसो। मन को आनंद और ताजगी देने के लिए आप मनोरंजन का आनंद लेंगे। आप इस खुशी को अपने प्रियजनों और दोस्तों के साथ भी साझा करेंगे। आज मन में संवेदनशीलता बढ़ेगी। क्रोध से संभलकर रहें। स्वस्थ आहार बनाए रखें।

कर्क: ग्रह कहते हैं कि आज कई वित्तीय लाभ आपका इंतजार कर रहे हैं। आज पेशेवरों के लिए एक पुरस्कृत दिन है। काम में सफलता आपको पदोन्नति और प्रसिद्धि दिलाएगी। दोपहर में आपको मनोरंजन के लिए कहीं जाने का अवसर मिलेगा। मित्रों के साथ किसी यात्रा या भ्रमण पर जाने का अवसर मिलेगा। व्यावसायिक साझेदारों के साथ लाभदायक परामर्श होगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा।

सिंह: ग्रह कहते हैं कि आज आप साहित्य और कला में रुचि रखेंगे। वित्तीय लाभ का अवसर दोपहर बाद आएगा। पारिवारिक वातावरण खुशहाल रहेगा। स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा। नौकरी, व्यापार और पेशेवरों को लाभ होगा। मानसिक स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। पेट के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें।

कन्या (Virgo): आज के दिन शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए ग्रहों का ध्यान रखने की सलाह देते हैं। माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। रिश्तेदारों से आपत्तिजनक मामला हो सकता है। दुश्मनों की भी योजना होती है कि आप हार जाएं। ध्यान से पानी से दूर रहें। यात्रा न करें। बच्चों की पढ़ाई और उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंताएँ होंगी। क्रोध से संभलकर रहें। बौद्धिक चर्चा में भाग लेने से बचें।

तुला: नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है। आध्यात्मिक बातों और रहस्यों के साथ आज आकर्षण रहेगा। लेकिन दोपहर में आनंद और संतुष्टि की कमी रहेगी। घर में कलह का वातावरण रहेगा। सावधान रहें कि कोई भी आपका अपमान नहीं करता है, या किसी और द्वारा।

वृश्चिक: ग्रह कहते हैं कि आज परिवार में मनमुटाव या गलतफहमी होने की संभावना अधिक है। आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। कार्य अपेक्षा के अनुरूप सफल नहीं होगा। मन चंचल होगा। काम का तनाव अधिक रहेगा। लेकिन दोपहर में अपराधबोध आपके मन से दूर हो जाएगा और आपको खुशी मिलेगी। दोस्तों और प्रियजनों के साथ संवाद करें। आप अपने विरोधियों को परास्त करने में सफल रहेंगे। सौभाग्य।

धनु: आज वित्तीय लाभ के संकेत हैं, ग्रहों का कहना है। किसी प्रियजन के लिए घर वापसी में शामिल होना पड़ सकता है या किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। दांपत्य जीवन में खुशहाली और खुशहाली रहेगी। दोपहर परिवार के सदस्यों के बीच भ्रम और गलतफहमी का कारण बन सकता है। काम का अपेक्षित परिणाम न मिलने पर आप निराश होंगे। आपका मन कुछ निर्णय लेने की स्थिति में नहीं हो सकता है।

मकर: कोर्तकचेरी के मामले में – ग्रह आपको मकान मालिक, गवाह नहीं बनने की सलाह दे रहे हैं। ध्यान रखें कि मानसिक चिंता आपके शारीरिक स्वास्थ्य को प्रभावित नहीं करती है। बातचीत और व्यवहार में संयम बरतें। तेजी से ड्राइव न करें, दुर्घटनाएं योग हैं। दोपहर स्वास्थ्य में सुधार होगा। मन में प्रसन्नता रहेगी। पारिवारिक माहौल अच्छा बना रहेगा। मन में अच्छाई और करुणा बढ़ेगी। आज आप आतिथ्य दान या प्राप्त कर सकेंगे।

कुंभ: आज का दिन लाभकारी है, ऐसा ग्रहों का कहना है। आप सामाजिक और आर्थिक क्षेत्र में प्रगति करेंगे। अपरिचित नए लोगों के प्रति आकर्षण रहेगा। लेकिन दोपहर के समय सेहत थोड़ी बिगड़ जाएगी। आपका क्रोधी स्वभाव घर के वातावरण को प्रदूषित करेगा। पैसा ज्यादा खर्च होगा। कोर्ट का काम सावधानी से संभालें। आज स्वभाव में उग्रता और क्रोध रहेगा। इसलिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन: आज ग्रहों का कहना है कि आपके विचार तरल होंगे। नौकरी, व्यापार, व्यापार में उच्च अधिकारियों से लाभ होगा। पदोन्नति के साथ वित्तीय लाभ के योग हैं। व्यवसाय वृद्धि से संबंधित कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। परिवार में शांति और संतोष रहेगा। यह पिता और बड़ों के लिए एक पुरस्कृत दिन है। साथ ही यह आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक दृष्टिकोण से हमारे लिए लाभ का दिन है। दोस्तों के साथ एक खूबसूरत जगह की यात्रा की व्यवस्था की जा सकती है।

शुभं भवतु: !

नोट – उपरोक्त भविष्यवाणी चंद्र चिन्ह के तहत पैदा हुए समूह के लिए है। आपकी व्यक्तिगत कुंडली में ग्रहों की वर्तमान स्थिति, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों के अनुसार फलदशा भिन्न हो सकती है। आप संदेह दूर करने के लिए किसी विशेषज्ञ ज्योतिषी से परामर्श कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गन्ने के खेत में बिखरे मिले 500 और 2000 के नोट, पैसों के लूट के लिए लग गई लोगो की भीड़

आज Surya Dev का आशीर्वाद इन 5 राशियों पर होगा, इन कार्यो करने से सोने की बारिश होगी…