in

श्री महालक्ष्मी की कृपा से 5 राशियों को 7 दिन में मिलेगी बड़ी खुशखबरी, मिलेगा सोना और धन, मिलेगी सफलता…

आज ये 6 भाग्यशाली राशियाँ हैं जिन पर माँ महालक्ष्मी की विशेष कृपा है। मिथुन, कन्या, तुला, वृश्चिक और मीन। जानिए इन राशियों सहित सभी 12 राशियों का वर्तमान भविष्य।

मेष: ग्रहों का कहना है कि एकाग्रता की स्थिति के कारण आज आप मानसिक रूप से अस्वस्थ रहेंगे। आज आपको शारीरिक थकान भी रहेगी। ग्रह कहते हैं कि जो लोग पैसा लगाना चाहते हैं उन्हें सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि यह निवेश कम लाभदायक होगा। आवश्यक दस्तावेजों को सील करते समय ध्यान दें। नया काम शुरू करना आसान नहीं होगा। पारिवारिक वातावरण सामान्य बना रहेगा। धार्मिक कार्य से संबंधित कार्य होंगे। आपको बहुत सारा पैसा खर्च करना होगा।

वृषभ: आज का दिन मिलाजुला है। ग्रह कार्यों को संभालने के लिए आज का दिन शुभ है। पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। नए दोस्त भी जुड़ेंगे और उनकी दोस्ती लंबे समय तक चलेगी। संतान की प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा। योग पर्यटन या यात्रा के बारे में है। उत्तरार्द्ध शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं को जन्म देगा। रिश्तेदारों के लिए पैसे खर्च होंगे। वे Mt’bhed’d के साथ होंगे। धार्मिक कार्यों के लिए भी खर्च होगा। प्रकृति में, यह बढ़ेगा। ‘K’C’C’ri’ की ‘Sam’Sya Ka’l’G’Pur’k को संभालें। आध्यात्मिक गतिविधियों में सक्रिय होने का आनंद लें।

मिथुन: ग्रह कहते हैं कि व्यापारियों, व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा है। जैसा कि व्यवसाय बढ़ता है, इसलिए सफलता और लाभ होगा। इसका फायदा बड़ों को ही मिलेगा। लक्ष्मीजी का आशीर्वाद बना रहेगा। नौकरी, व्यवसाय के क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों का मार्गदर्शन सफल और लाभदायक रहेगा। मित्रों से लाभ होगा। दोपहर में, एक सुखद जगह पर जाने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। लाभ के भी योग हैं।

कर्क: समग्र फलदायी दिन। दिन की शुरुआत मानसिक तनाव और सेहत के साथ होगी। शारीरिक रूप से ‘A’la’p’na और’ H’l’G’r’ji’p’na होंगे। पेट से संबंधित अजर ट्रास देगा। ग्रहों का संकेत है कि भाग्य किसी भी काम में आपका साथ नहीं देगा। बच्चों के बारे में चिंता भी अधिक होगी, लेकिन दोपहर में मन और शरीर जागृत हो जाएगा। व्यापारी वर्ग को उधरी और सुली से धन प्राप्त होगा। ग्रहों का कहना है कि आपको सम्मान और उच्च स्थान मिलेगा।

सिंह (Leo): आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा। ग्रह हमें धार्मिकता में संयम बरतने और अनैतिक कार्यों से दूर रहने की सलाह देता है। अधिक शारीरिक और मानसिक श्रम करना होगा। इसलिए सेहत भी बिगड़ सकती है। अचानक आर्थिक लाभ होगा। संतान के बारे में चिंता करने से आप अनावश्यक रूप से खर्च होंगे। आज जितना हो सके प्रतियोगियों से बहस करने से बचें। नकारात्मक विचारों को दूर रखने की कोशिश करें।

कन्या: कला और सामाजिक क्षेत्र में काम करने से आपको प्रसिद्धि और सम्मान मिलेगा और यही ग्रहों को कहा जाता है। व्यावसायिक क्षेत्र में आपकी साझेदारी के लिए समय सही है। आज मनोरंजन का आनंद लें। व्यापारियों को क्रेडिट, रिकवरी मनी प्राप्त होने की संभावना है। आकस्मिक लाभ, धन लाभ की संभावना है। ईश्वर की भक्ति और आध्यात्मिक विचारों से मन को शांति मिलेगी।

तुला: आज का दिन आपके लिए शुभ है, ग्रहों का कहना है। आप किसी भी कार्य को मजबूत मनोबल और आत्मविश्वास के साथ कर पाएंगे। शान्ति बनाये रखें घर में वातावरण सुखद और शांत रहेगा। बोलने में धैर्य रखें। कलाकारों के लिए आज का दिन शुभ है, उन्हें अपने कार्य कौशल और रचनात्मकता दिखाने का अवसर मिलेगा। आज आप मनोरंजन और मौज-मस्ती के वातावरण में बहुत प्रसन्न रहेंगे। आपके परिवार और दोस्त मदद करेंगे। बाहरी क्षेत्र में भी आपको सफलता मिलेगी।

वृश्चिक: ग्रह कहते हैं कि आज आप साहित्यिक काम करना पसंद करेंगे। छात्रों के लिए भी समय अनुकूल है। शेयर बाजार लाभ कमाएगा। मनोबल मजबूत और आत्मविश्वास से भरा होगा। स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा। प्रतियोगियों के सामने नौकरियां, व्यापार, उद्योग की जीत होगी। हर कार्य शांति से संपन्न होगा। व्यवसाय में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा।

धनु: मिश्रित फलदायी दिन है। आज ग्रह हमें सावधान रहने के लिए कह रहे हैं। माता के स्वास्थ्य में परिवर्तन और परिवार में प्रदूषित वातावरण का आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। सावधान रहे। यह आपके स्वास्थ्य को भी प्रभावित कर सकता है। धन और यश की हानि होगी। दोपहर में आपका मन रचनात्मक प्रवृत्ति की ओर आकर्षित होगा और बहुत खुश होंगे। प्रकृति में प्रेम बढ़ेगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।

मकर: मिश्रित फलदायी दिन है। जीवनसाथी के साथ व्यवहार आज मधुर रहेगा। दोस्तों के साथ सैर करने के लिए मन किसी यात्रा या भ्रमण का आयोजन करने के लिए उत्सुक रहेगा। भाई-बहनों और प्रियजनों के साथ संबंध बेहतर रहेंगे। सम्मान बढ़ेगा। आप अपने दुश्मनों के खिलाफ विजयी होंगे। दोपहर के बाद, अचानक दुर्घटनाओं के कारण, आपका मानसिक स्वास्थ्य बीमारी में बदल जाएगा। इसमें मां के स्वास्थ्य को भी जोड़ा जाएगा। पेशेवरों को एक समस्या से जूझना पड़ता है। घर और रियल एस्टेट दस्तावेजों को सावधानीपूर्वक सील करें।

कुंभ: मिश्रित फलदायी दिन है। आपको बस उन लोगों के साथ अधिक भेदभाव करना होगा जो आप अन्य लोगों की ओर प्रस्तुत करते हैं। इसके अलावा, आपको अपने क्रोध और अपनी जीभ को नियंत्रित करने की आवश्यकता है। ताकि किसी के साथ कोई बहस न हो। ग्रह नकारात्मक विचारों को दिमाग से दूर रखने की सलाह भी देता है। दोपहर में आपके विचारों में स्थिरता दिखाई देगी। आप किसी रचनात्मक या कलात्मक चीज़ में लिप्त हो सकते हैं। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। ग्रहों को नौकरी के कार्यों में सफलता का योग कहा जाता है।

मीन (Pisces): आज ग्रह सामाजिक और धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहने वाला बताया गया है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। सफलता और समृद्धि प्राप्त होगी और शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। नए काम के साथ-साथ ट्रेडिंग इंडस्ट्री के लिए भी दिन अच्छा है। क्रोध और नकारात्मक विचारों को प्रभावित न होने दें।

शुभं भवतु: !

नोट – उपरोक्त भविष्यवाणी चंद्र चिन्ह के तहत पैदा हुए समूह के लिए है। आपकी व्यक्तिगत कुंडली में ग्रहों की वर्तमान स्थिति, ग्रहों की स्थिति और नक्षत्रों के अनुसार फलदशा भिन्न हो सकती है। आप संदेह दूर करने के लिए किसी विशेषज्ञ ज्योतिषी से परामर्श कर सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *