in

दीपिका से दूर नहीं रह पा रहे रणवीर सिंह, मिलने पहुंचे कान्स फिल्म फेस्टिवल

बॉलीवुड की दुनिया के मशहूर ऐक्ट्रेस रनवीर सिंह शुक्रवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आये। कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुए हैं। रणवीर सिंह अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए काफी सुर्खियों में रहते है। कान फिल्म फेस्टिवल में जाने का निर्णय रनवीर सिंह ने काफी जल्दबाजी मे लिया है।

इस फेस्टिवल मे जाने की वजह इंडिया टूडे को बताया गया है। दरअसल काफी समय से रणवीर अपनी सुपर हिट फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार ‘के प्रमोशन को लेकर सुर्खियों मे है। साथ ही बॉलीवुड फिल्म ‘राॅकी’और ‘रानी की प्रेम कहानी’ मे एक्टर आलिया भट्ट और रणवीर एक साथ नजर आयेंगे।

इस कारण काफी समय से दीपिका और रणवीर एक दुसरे के साथ नहीं हैं। प्रमोशन के बाद रणवीर और दीपिका पहली बार एक साथ नजर आयेगे। कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रणवीर ने उडान भर दी हैं। दरअसल रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को काफी ज्यादा मिस कर रहे।

कान फिल्म फेस्टिवल में जाना रणवीर का एक छोटा सा ब्रेक हैं। यह समय रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ बिताना चाहते है। फेन्च मे दीपिका के साथ कुछ टाइम साथ रहना चाहते हैं। हाल ही मे एक खास खबर सामने आई हैं।

जिसके अनुसार जल्द ही रणवीर और दीपिका का एक फोटोशुट होने वाला है। फैंसन के मामले में रणवीर की पसंद काफी अच्छी है। आखिर 2022 के कान फिल्म फेस्टिवल में रणवीर दीपिका के साथ क्या नई स्टाइलिश के साथ नजर आयेंगे।इस पल का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन दीपिका पादुकोण रेड गाउन पहन कर वाॅल करती नजर आई। कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने रेड रंग के गाउन के साथ नेकलाइन स्टेपी टाॅप पहना था।रेड गाउन पहने दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।

दीपिका ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कि हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी धुम मचा रखी हैं। रेड गाउन के साथ पहने डायमंड नेकलेस ने उनके लूक को कम्प्लीट किया हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.