कन्या भ्रूण हत्या पर समाज में जागरूकता के लिए फैलाने रणवीर सिंह ला रहे है फिल्म

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में रणवीर गुजरात के एक गांव के सरपंच के बेटे की भूमिका में नजर आएंगे। जहा रणवीर सिंह की पत्नी को बच्चा होने वाला है और रणवीर सिंह के पिता चाहते है की उनको बेटा ही हो।

ranbir kapoor

रणवीर सिंह के पिता इस फिल्म में गांव के सरपंच है और उनके बाद गांव का सरपंच रणवीर सिंह बनेगा ओर रणवीर के बाद उनका बेटा यही परंपरा सालो से चली आ रही है। की उस घर का बेटा ही सरपंच बनता हैं बेटी नही। रणवीर को पहले से एक बेटी है और दूसरी बार भी उनको बेटी ही होने वाली है पिता के डर से रणवीर घर छोड़ कर भाग जाते है की कही पिताजी इस बच्ची को पेट में ही ना कर दे।

2021 10largeimg 210824096

यह फिल्म लोगो को इस सामाजिक कुरुति पर सोचने को मजबूर कर देगी। आज भी बहुत से गांवो में यही परंपरा चली आ रही हैं। जहा लड़की होने पर पेट में ही मार दिया जाता है। ओर बेटे के पैदा होने पर खुशियां मनाई जाती है। समाज के इस दोगली सोच पर परहार करने आ रही है यह फिल्म जल्दी।

EXCLUSIVE Ranveer Singh turns producer starts a production house named Maa Kasam Films

कॉमेडी के अंदाज में रणवीर सिंह समाज की सच्चाई सामने लाएंगे। इस फिल्म में बर्मन ईरानी रणवीर के पिता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर की पत्नी शालिनी पांडे बनी है। फिल्म कन्या भ्रूण हत्या पर समाज को संदेश दिया है। भ्रूण हत्या समाज में आज भी  काफी जगह होती हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment