in

रानू मंडल की हालत हुई पहले से भी खराब, कोरोना वायरस के चलते फिर आ गयी रोड़ पर….

किसी ने सच ही कहा है की ऊपर वाला जब भी देता है तो दिल खोल कर देता है। रानू मंडल की किस्मत भी रातों रात बदल गयी थी। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से रानू मंडल रोड से करोड़ पर आ गयी थी। रानू मंडल की गायकी के लोग दीवाने हो गए थे।

उनका वीडियो वायरल होने के बाद से उनको हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म और अपने शो में भी गाना गाने का मौका दिया। उसके बाद रानू मंडल को कभी किसी शो और फिल्म में गाना गाते नहीं देखा गया। लेकिन अभी रानू मंडल के पास कोई काम नहीं है और अभी उनकी हालात पहले जैसे होने लग रहे है।

रानू मंडल अभी वापिस अपने पुराने घर में रहने लग गयी है।  खबरों के मुताबिक, रानू मंडल के पास कोई काम नहीं है। कोई काम न होने के कारण उनके पास इतने पैसे नहीं है की वो मुंबई में अपना गुजरा कर पाए। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी वायरल हो रही थी की सलमान खान ने उनको एक मुंबई में घर भी दिया था, लेकिन यह सिर्फ एक अफवा ही थी।

रानू मंडल को एक रैंप शो में हैवी मेकअप के साथ वाकिंग करते हुए भी देखा गया था। उस शो की वीडियो और फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर रानू मंडल के हैवी मेकअप को लेकर काफी ट्रोल किया गया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *