रानी मुखर्जी बनने वाली है फिर से मां, सिद्धिविनायक पहुंच किए दर्शन, बेबी बंप आया सामने..

0
95

रानी मुखर्जी हिंदी सिनेमा जगत की सदाबहार अभिनेत्री में से एक है। इन्हें बॉलीवुड की बबली गर्ल के नाम से भी पुकारा जाता है। रानी मुखर्जी ने अपने घर में अपने अभिनय से हर किसी का दिल देता शादी बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खूब पैसा और शोहरत कमाई। रानी मुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर में काफी संघर्ष भी किया लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने सफलता का स्वाद चखा। यही कारण है कि आज भी लोग रानी मुखर्जी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Ridiculous outfits donned by Rani Mukerji | Zoom TV

रानी मुखर्जी हिंदी सिनेमा जगत की काफी ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। आज भी रानी मुखर्जी की अदाओं पर लोग फिदा हैं। रानी मुखर्जी अपनी खूबसूरती को लेकर तो हमेशा से ही सोशल मीडिया पर सुरक्षित उठाते रहे हैं लेकिन इस बार वह किसी और कारण से सोशल मीडिया मैं ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल हाल ही में अभिनेत्री रानी मुखर्जी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है जिसमें अभिनेत्री को मंदिर में दर्शन करते देखा जा सकता है।

तस्वीरों में अभिनेत्री रानी मुखर्जी काफी ज्यादा खूबसूरत और खुश दिखाई दे रही है। बता देगी आदित्य चोपड़ा से शादी करने के बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन इसके बाद रानी मुखर्जी को अपना फिल्मी करियर छोड़ना पड़ा था। लेकिन अभिनेत्री ने एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है और उनकी अदाएं इस बार भी लोगों को हर बार की तरह ही दीवाना बना रही है। तो वहीं बारिश हो रही तस्वीरें में रानी मुखर्जी का बेबी बंप भी देखने को मिल रहा है तो वही यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेत्री फिर से मां बनने वाली है।

Rani Mukerji: I would love to work with my husband, don't think he wants to work with me | PINKVILLA

हाल ही में वायरल हो रही रानी मुखर्जी की तस्वीर सिद्धिविनायक मंदिर की बताई जा रही हैं जहां वह “शमशेरा” फिल्म की सफलता के बाद पहुंची थी। साथ ही तस्वीरों में रानी मुखर्जी का बेबी बंप भी देखने को मिल रहा है। इसके बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि रानी मुखर्जी के घर में पेड़ से नन्हा मेहमान आने वाला है। हालांकि रानी मुखर्जी ने अभी तक इस बात पर कोई टिप्पणी नहीं की है ना ही उन्होंने इस बात को अभी तक स्वीकारा है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह बॉलीवुड जगत के लिए एक और बड़ी खुशखबरी लाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here