in

इस वजह से टूटा था रणबीर कपूर और दीपिका का रिश्ता, दीपिका ने खुलकर बताया की ‘मैं उससे प्यार करती हूं’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मस्तानी के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। हाल ही में इन्होने अपना जन्मदिन अपने पति रणवीर सिंह के साथ मनाया। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों इन दिनों राजस्थान के रणथंभौर में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं।

दीपिका जितनी अपनी फिल्मों के लिए मशहूर हैं, उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। दीपिका इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ शादी के खुशनुमा जिंदगी जी रही हैं। 

लेकिन आप जानते हैं कि क्या? एक समय ऐसा भी था जब दीपिका अपने रिलेशनशिप के चलते डेप्रेशन में रहने लग गयी थी। हलाकि अभी दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया है।

लेकिन यह बात तो सभी जानते है की दीपिका ने रणवीर सिंह को डेट करने से पहले भी कई बॉलीवुड के कई अभिनेता और क्रिकेटर को भी डेट किया है। दीपिका ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में बताया था की वो रणबीर कपूर के साथ जब रिलेशनशिप में थी तब यह दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन किसी वजह से इनका रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया। हलाकि यह बात दीपिका ने रणबीर कपूर का नाम लेकर नहीं बताई।

आगे दीपिका ने बताया की में उससे पहुत प्यार करती थी, लेकिन किसी के प्यार में इतना झुक जाना की अपनी अहमियत ही भूल जाना यह मुझे बिलकुल पसंद नहीं है। मुझे रोजाना धमकी मिलती थी। इसके बावजूद मेने अपने प्यार में उसे दूसरा मौका दिया। लेकिन इसके बाद जुड़ हमारा रिश्ता सफल नहीं हो पाया।

दीपिका आगे कहती है की मेने अपने रिश्ते में बहुत कुछ सहा और सैक्रिफाइस किया है। अगर इतना एफर्ट सामने वाला भी कर लेता तो हम हालात आज ऐसे नहीं होते। यह वजह है की लोगो के रिश्ते ज्यादा दिन चल नहीं पाते।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *