in

Rakhi Sawant साल 2021 में बनेगी माँ, Bigg Boss के सेट पर सलमान खान के साथ…

राखी सावंत हमेशा अपने बड़बोलेपन और बोल्डनेस के कारण सुर्खियों का हिस्सा रहने की कोशिश करती है। बिग्ग बॉस सीजन 14 की घटती TRP को देखते हुए शो के निर्माता ने अलग अलग तरीको से शो की पॉपुलैरिटी बनाये रखने की कोशिश की है। ऐसे में राखी सावंत के शो में आ जाने से वह लोगो को एंटरटेन करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है।

राखी सावंत की लाइव शुरू से सुर्खियों में बनी रहती थी। फिर चाहे वो उनके पुराने बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी हो या उनके मंगेतर Elesh Parujanwala के साथ रिलेशन हो। राखी सावंत ने खुलासा किया की उन्होंने कुछ समय पहले एक NRI से शादी कर ली थी। लेकिन इंटरनेट पर किसी ने उनकी शादी की तस्वीरें नहीं देखी।

राखी सावंत ने इस शो में बताया की वो अभी पति से मिलना चाहती है। जिसके बाद उनके पति मीडिया के सामने आये और बताया की उन्हें खुसी है की उनकी पत्नी बिग्ग बॉस में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

रितेश ने आगे बताया की वो बिग बॉस में जाकर राखी सावंत और अपने इस रिश्ते को सबके सामने लाना चाहते है। रितेश आगे अपनी फॅमिली प्लानिंग के बारे में भी बताया की वो जल्दी ही पापा बनने की सोच रहे है।

पूरी दुनिया में लॉक डाउन लगने के कारण वह दोनों एक दूसरे से नहीं मिल पाए। लेकिन अब रितेश चाहते है की राखी बिग बॉस में जीतकर आये और वो 2021 में माता पिता बनने की तैयारियों में लगे हुए है।

Bigg Boss के सेट पर सलमान खान के साथ राखी सावंत को डांस करते हुए तो कई बार देखा गया है। लेकिन इस बार राखी बिग्ग बॉस के विजेता बनाने की रेस में पूरी तरह लगी हुई है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *