in , ,

देखिये क्या होता है बॉलीवुड हीरोइन के साथ जब वो हॉलीवुड में जाती है तो, प्रियंका ने खोली पोल

दोस्तों प्रियंका चोपड़ा का नाम अब सिर्फ बॉलीवुड इंडस्टरी में ही नहीं बल्की हॉलीवुड इंडस्टरी में भी काफी उचाईयों पर है। और इन्हे यहां जितना आजतक पसंद किया गया है, इनके काम को पसंद किया गया है। जितना नाम उन्होंने बॉलीवुड में कमाया है उससे कही ज्यादा अब वो हॉलीवुड में भी बना रही है।

लेकिन अक्सर ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत सारे घिनौने राज खोलते हुए बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्री सामने आ जाते है तो वही हॉलीवुड में काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा भी। वहा उस इंडस्टरी के राज को कई बार खोलती हुई देखी जा चुकी है।

अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका बताते हुए नज़र आयी थी की हॉलीवुड में किस तरिके से भेदभाव किया जाता है। और ये भेदभाव रंगो को लेकर ज्यादा किया जाता है। शुरआती समय में उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं मालूम था। वो इंडिया से बाहर गयी थी, विदेश में अपने ऑडिशन के लिए। एक हॉलीवुड फिल्म के लिए।

जब वो उस फिल्म का ऑडिशन दे रही थी। तो उस वक्त उनके कानो में एक बात पड़ी, की वो इस रोल के लिए बिलकुल भी शूट नहीं करती। जो शख्स वहा उनका इंटरव्यू ले रहा था, वो इंडिया में उनके मैनेजर से बात कर था। और मैनेजर से बात करते हुए उसने यही कहा की प्रियंका का फेस इस रोल के लिए ठीक नहीं। और बाद में फिर प्रियंका को मालूम हुआ की उन्हें यह फिल्म मिली ही नहीं। जब बाते आगे बड़ी तो प्रियंका को पता चला की जिस ब्राउन फेस को वो ढूंढ रहे थे। प्रियंका चोपड़ा में वो भी ब्यूटी नहीं है।

तो प्रियंका को उस बात का बहुत ही ज्यादा बुरा लगा। प्रियंका चोपड़ा जो पहली फिल्म करने जा रही थी हॉलीवुड में वो काफी ज्यादा बड़ी फिल्म थी। प्रियंका चोपड़ा को उसके बाद ऐसा लगा की अगर कुछ बड़े स्टार, इस चीज़ के लिए मना कर रहे है, तो क्या उन्हें बाद में हॉलीवुड इंडस्टरी में काम नहीं मिल पायेगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ उनके टैलेंट को परखा गया। और उसकी कदर भी की गयी।

जिसके बाद उन्हें वेब सीरीज quantico में काम करने का मौका मिला। इस सीरीज में उन्हें एक अहम किरदार करने का मौका मिला। Quantico की काफी सारी सीरीज और एपिसोड्स उन्होंने किये है। इस सीरीज से नाम कमाने के बाद, उन्होंने फिल्म baywatch में भी अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ी है। और इसके बाद भी अब लगातार काफी सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है।

तो यह साफ तोर पर नज़र आ रहा है की रंगभेद हर इंडस्टरी में होता है। अगर टैलेंट को तो आपको कोई भी नहीं रोक सकता।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे पाने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे और आप इस बारे में क्या सोचते है। हमे निचे कमेंट करके जरूर बताये।

Written by prime excel

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

अब डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भी आप खरीद सकते हैं दिल्ली मेट्रो का टिकट- जल्द ही शुरू होने वाली है मेट्रो

सलमान खान को मा’रने की साजिस रची जा रहा है। उनके घर के बाहर एक sniper रख रहा था नज़र