in

Viral: Priyanka Chopra की बहन दिखती है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, साउथ इंडस्ट्री की है मशहूर अभिनेत्री?

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री की दुनिया बहुत अलग और अतुलनीय है मुंबई में हर साल लाखों की संख्या में लोग आते है बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए। लेकिन बहुत कम ही लोगो को फिल्मों में काम करने का एक चांस मिलता है। यह सब आपकी मेहनत और टेलेंट पर निर्भर करता है।

आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसी जानी-मानी एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपना नाम का झंडा लहराया है।

इस अभिनेता का नाम है, प्रियंका चोपड़ा हैं जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हर जगह अपना नाम बनाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा असल जिंदगी में कैसी हैं तो आज हम बात करने जा रहे हैं उनके परिवार के बारे में।

फिल्म इंडस्ट्री में इतने सालों से राज कर रही प्रियंका चोपड़ा को आपने कई सुपरहिट फिल्मों में देखा होगा,लेकिन आप प्रियंका चोपड़ा की बहन के बारे में जानते हो? तो आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा की एक बहन भी है, प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘7 खून माफ’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी और तभी से लोग प्रियंका को जानने लगे हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा सुर्खियों में छाई हुई थी। मीरा चोपड़ा एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्होंने कई तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया है। मीरा चोपड़ा की फिल्में बहुत हिट होती हैं। लेकिन फिलहाल मीरा एक ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं।

कुछ दिनों पहले मीरा चोपड़ा ने अपने अकाउंट पर एक पोल पोस्ट किया था जिसमें वह फैन्स के सवालों का जवाब दे रही थीं। किसी एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या आप साउथ के स्टार N. T. Rama Rao Jr.र की फैन हैं।

जिसके जवाब में मीरा ने कहा नहीं! N. T. Rama Rao Jr. के फैंस उनसे काफी नाराज हो गए और मीरा को बुरा भला कहने लग गए थे। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी ट्रोल करने लग गए थे। जिसके मीरा उन लोगो पर काफी गुस्सा हो गयी थी। और उन्हने पुलिस से मदद मांगी।

प्रियंका ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं लेकिन फिर भी अगर आप मीरा की तस्वीरों को देखेंगे तो आपको मीरा पहली बार में पसंद आए जाएगी। मीरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। आप नेट पर उनके कई फोटोशूट देख सकते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *