in ,

फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हुई थी ये 6 बॉलीवुड हीरोइन, होना पड़ा शर्मसार

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस रही है, जिन्होंने अपने अभिनय का लोहा बनवाया है। लेकिन बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए। इन एक्ट्रेस को बहुत ज्यादा स्ट्रगल भी करना पड़ा है। कभी इन अभिनेत्रियों ने अपने मर्ज़ी से प्रेग्नन्सी के दौरान शूटिंग की, तो कभी मज़बूरी में काम करना पड़ा।

लेकिन कई अभिनेत्री ऐसी भी है, जिन्हे प्रेग्नेंट होने के बाद फिल्म से ही निकल दिया गया। और आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है। जो फिल्मो की शोरिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गयी थी।

Kareena Kapoor

करीना कपूर जब वीरे दी वेडिंग फिल्म शूट कर रही थी, उस दौरान वो प्रेग्नेंट हो गयी थी। और इसी वजह से उन्हें फिल्म की शूटिंग आधे में ही छोड़नी पड़ी। उसके बाद प्रियंका ने फिल्म से लम्बा ब्रेक ले लिया। लेकिन अपने बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद करीना कपूर वापिस आयी। और फिर उन्होंने मूवी की शूटिंग पूरी की।

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai ने अभिषेक बच्चन से साल 2007 में शादी की थी। जब साल 2011 में ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हुई। तब वो Madhur Bhandarkar की फिल्म Heroin की शूटिंग कर रही थी। ल्र्किन उन्होंने अपनी प्रेजेंसी की बात madhur bhandarkar को नहीं बताई। और इस समय तक फिल्म आधी शूट भी हो चुकी थी। जब madhur bhandarkar को ऐश्वर्या की प्रेगनेंसी की बात पता चली तो, उन्होंने ऐश्वर्या को फिल्म से ही निकाल दिया।

उसकी वजह यह थी की वो नहीं चाहते की फिल्म की वजह से ऐश्वर्या के साथ कोई उच्च नीच हो जाये। इसी कारण उन्होंने इस फिल्म से ऐश्वर्या को निकाल कर करीना को रख लिया।

Kajol

काजोल ने 1999 से अजय देवगन से शादी की थी, शादी के बाद ही उन्होंने फिल्मो से थोड़ी दुरी तो बना ही ली थी। जहा काजोल पहली बार जब प्रेग्नेंट हुई थी। उस समय वो फिल्म My Name Is Khan की शूटिंग कर रही थी।

उसके बाद वो 2010 में फिल्म We Are Family की शूटिंग के दौरान हुई थी। और शूटिंग के दौरान अजय देवगन और करन जोहर ने उनका पूरा ध्यान रखा था।

Juhi Chawla

Juhi Chawla अपने जमाने की एक बहुत ही बढ़िया कलाकार थी। 1995 में जूही ने बिज़नेसमेन से शादी की थी। उसके बाद इन्होने फिल्मो से दुरी बना ली। आज जूही 2 बच्चो की माँ है। लेकिन जूही ने अपने दोनों बच्चो की प्रेग्नेंसी के बाद भी फिल्मो में काम जारी रखा था।

जूही जब दूसरी बार प्रग्नेंट हुई थी तब वो Jhankaar Beats मूवी की शूटिंग कर रही थी। और इस मूवी की पूरी शूटिंग इन्होने प्रेग्नन्सी में ही दी थी।

Madhuri Dixit

माधुरी भी इस लिस्ट में अपनी जगह बना लेती है, फिल्म देवदास के दौरान माधुरी प्रग्नेंट थी। इन्होने इस मूवी में हरा रंग डाला जैसे बेहतरीन गानो पर डांस भी किया था। जिन्हे देखकर यह कहा ही नहीं जा सकता की माधुरी प्रग्नेंट थी।

Sridevi

इस लिस्ट में Sridevi का नाम भी शामिल है। 1997 में आयी जुदाई फिल्म की शूटिंग के दौरान Sridevi प्रेग्नेंट थी। उस वक्त उन्होंने अपनी बड़ी बेटी को जन्म देने वाली थी। इस फिल्म के प्रोडूसर Sridevi के पति बोनी कपूर ही थे। दोनों की शादी 1996 में हुई थी। और साल 1997 में जानवी कपूर का जन्म हुआ। खबरे यह भी आती है, जिस समय Sridevi प्रेग्नेंट थी। उस समय उनकी शादी नहीं हुई थी।  जैसे इन्हे पता चला, इन्होने जल्दी जल्दी में शादी कर ली थी।

इस खबर को फेसबुक जरूर करे। और हमे कमेंट करके जरूर बताये आप इस बार में क्या सोचते है।

 

 

 

Written by prime excel

Comments

Leave a Reply

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Loading…

    0

    PUBG सहित 118 चीनी मोबाइल ऐप India में बैन, बॉर्डर पर तनाव के बाद सरकार का फैसला

    कैसे FAKE Followers खरीद कर फंसी Deepika और Priyanka, जल्द ही होंगे गिरफ्तार