in

कंगना रनौत के खिलाफ हुई पुलिस में शिकायत, किसान मामले को लेकर किये थे कुछ ऐसे ट्वीट्स, जानिए पूरी खबर

भारत में किसान आंदोलन पिछले कई महीनों से चल रहा है। इस मामले में भारतीय मशहूर कलाकारों के साथ साथ विदेशी कलाकारों का नाम भी किसान आंदोलन के समर्थन में सामने आया है। जिसके बाद से ही किसान आंदोलन इंटरनेशनल लेवल पर सुर्खिया में है।

भारतीय अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस मामले के ऊपर लगातार ट्विटर पर ट्वीट कर रही है। कंगना रनौत ने इस मामले पर काफी विवादित ट्वीटस भी किये है। कंगना के इन्ही विवादित ट्वीट्स को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गयी है।

कर्नाटक के बेलगावी इलाके गांव में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। वकील हर्षवर्धन के मुताबिक कंगना रनौत ने जब हॉलीवुड सिंगर रिहाना को अपने ट्वीट्स से जवाद देते हुए, किसान आंदोलन में शामिल हुए किसानों को आतं’कवादी बताया था।

इसके बाद से ट्विटर ने अपनी पॉलिसी के चलते कंगना के कुछ आपत्तिजनक ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था। कंगना के इन ट्वीट्स के डिलीट होने के बाद से ही कंगना ने ट्विटर के ऊपर भी कुछ ट्वीट करते हुए ट्विटर को चीन की कटपुतली बोला था।

फ़िलहाल कंगना रनौत अपनी आने वाली दो फिल्मों के प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी है। कंगना रनौत इस साल 2 फिल्मों में नज़र आएँगी जिनके नाम धाकड़ और थलाइवी है। फिल्म धाकड़ की अगर बात करें, तो कंगना इस फिल्म में एजेंट के किरदार में नज़र आयेगी। यह फिल्म इस साल गाँधी जयंती के दिन सिनेमा घरों  में रिलीज़ हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Kapil Sharma Show में फिर से कर सकते है डॉ. मशहूर गुलाटी वापसी, सलमान खान ने करवाई दोस्ती

जावेद जाफरी के बेटे के साथ अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के रिलेशनशिप की आ रही है खबरें, जानिए पूरी खबर