महेंद्र सिंह धोनी की मृ’तक गर्लफ्रेंड की तस्वीरे हुई वायरल, खूबसूरती के आगे फीकी है करीना कपूर भी…

भारतीय क्रिकेट जगत के लेजेंडरी क्रिकेटर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आज कौन नहीं जानता। साथ ही नीरज पांडे के निर्देशन बनी महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म एम एस धोनी दि अनटोल्ड स्टोरी लगभग हर किसी ने देखी है। फिल्म धोनी की जिंदगी से जुड़े कई पर्सनल चीजों को भी दिखाया गया है। साथ ही फिल्म इंग्लिश के बाद ही लोगों को यह पता चला है कि धोनी की प्रियंका नाम की कोई गर्लफ्रेंड भी थी।

Here's the real truth behind the viral picture of MS Dhoni with ex- girlfriend Priyanka Jha who died in car accident | CricketTimes.com

महेंद्र सिंह धोनी पर आधारित फिल्म एम एस धोनी दि अनटोल्ड स्टोरी में हमने देखा कि धोनी जब भारत के लिए विदेश में क्रिकेट खेलने गए थे तब उनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की एक दुर्घ’टना में मौ’त हो गई थी। फिल्म में धोनी की किसी गर्लफ्रेंड का किरदार अभिनेत्री दिशा पाटनी ने काफी अच्छे तरीके से निभाया था। हर किसी ने दिशा पटानी की एक्टिंग को सराहा था।

Dhoni First Girlfriend Priyanka / Ms dhoni girlfriend, biography, car  collection, house, family. - Milka Renanti

सभी लोग दिशा पाटनी के उस किरदार सिंपलीसिटी और सादगी के दीवाने हो गए। इसके बाद से ही हर किसी के मन में प्रियंका की तस्वीर देखने की तलब जाग उठी।आपको बता देगी धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने निभाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल 100 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन किया था।

Was Priyanka Jha really killed as shown in the M.S. Dhoni film? - Quora

वहीं सूत्रों की माने तो एक और लड़की है जो धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। ऐसा कहा जाता है कि धोनी और लक्ष्मी राय के साथ भी रिलेशन में थे। साथ ही ऐसा भी बोले जा रहा है कि धोनी के ऊपर एक और फिल्म बनने जा रही है जिसमें धोनी की रियल लाइफ रोमांस की बातें होंगी। अगर सचमुच धोनी के ऊपर फिर से ऐसी कोई फिल्म हमें देखने को मिलती है तो वह काफी ज्यादा हिट साबित होगी।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment