Rhea के सपोर्ट में सामने आये bollywood के कुछ लोग, Sonam Kapoor सहित 60 Organization & 2500 Artist ने किया सपोर्ट

0
194

रिहा के सपोर्ट में आयी अब बॉलीवुड की गर्ल गैंग। एक ओपन लेटर लिखा गया है और एक पे’टिशन को साइन करने की शुरुआत की। इन लोगो का कहना की, रिहा की जो भी छवि बनाई जा रही है या रिहा के बारे में जो भी कहा जा रहा है। वो एक मीडिया ट्राय’ल जैसा है, तो अब इस मीडिया ट्राय’ल वाले शब्द जिसको अब काफी बार रिहा के मामले में इस्तेमाल किया गया।

मीडिया को अब एक लेटर लिखा गया है, इस लेटर को लिखने के लिए 60 से ज्यादा organization एक साथ आयी है और 2500 लोग जुड़े है। जिसमे से बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार जैसे सोनम कपूर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और भी बहुत सारे स्टार सामने आये है।

इन सभी बॉलीवुड स्टार ने मिल कर ओपन लेटर लिखा है और एक पे’टिशन साइन किया जा रहा है की रिहा के खि-लाफ जिस तरह से मीडिया में दिखाया जा रहा है, जिस तरह से रिहा को दो’षी बताया जा रहा है। उस लेटर में लिखा है, जब सलमान खान और संजय दत्त की बारी आयी थी जब उनके ऊपर इल’ज़ाम लगे थे। तब यही मीडिया थी जो बोल रही थी की इनकी फॅमिली के बारे में सोचिये। इनके करियर के बारे में सोचिये।

लेकिन आज जब एक औरत के साथ ऐसा हो रहा है, तो फिर उसकी फॅमिली के बारे में करियर के बारे में मीडिया क्यों नहीं सोच रही। जबकि अभी तक रिहा ने कोई क्रा’इम किया है, यह बात अभी तक प्रूफ नहीं हुई। अभी तक यह मामला सिर्फ इन्वेस्टी’गेशन पर ही चल रहा है।

इस लेटर में लिखा गया है की रिहा के पीछे मीडिया कुछ इस तरह से पड़ गयी है और सोशल मीडिया पर भी लोग ऐसे पीछे पड़ गए है की रिहा के अरे’स्ट होने पर लोगो ने इस बात को अपनी जित मान लिया है। इस लेटर में यह भी लिखा गया है की मीडिया ने ना सिर्फ रिहा की प्रा’इवेसी को खराब किया है बल्की उनके ऊपर गलत इ’लज़ाम लगाने की भी कोसिस की गयी है। ऐसा लग रहा है की मीडिया का सिर्फ एक ही मकसद है की रिहा को गलत जु’र्म में फ़साना।

यह पहली बार नहीं है की रिहा के सपोर्ट में लोग सामने आये है इससे पहले भी रिहा को लेकर काफी लोग सामने आये है।

हमारे पेज Prime Excel को फॉलो करो और रिहा की इस खबर को सभी तक शेयर करो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here