अपनी दूसरी पत्नी अक्षरा सिंह को पवन सिंह ने दिया धोखा, 2 बार गर्भपात भी करवा चुके है

बॉलीवुड में भोजपुरी इंडस्ट्री के किंग पवन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। भोजपुरी फिल्म के मशहूर ऐक्ट्रेस पवन सिंह और उसकी पत्नी ज्योति सिंह ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेना चाहते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार ज्योति सिंह ने अपने पति पवन सिंह पर आरोप लगाया है कि वह उस पर अनेक प्रकार के अत्याचार करते हैं। इस खबर के बाद पवन सिंह के चाहने वालो ने उन पर काफी नाराजगी जताई ।सोशल मीडिया पर पवन सिंह ओर उसकी पत्नी ज्योति सिंह अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं।

दोनों के बीच बढती दूरियों के कारण ज्योति सिंह ने पवन सिंह से अलग होने का फैसला लिया है। इस रिश्ते को तोड़ने की याचिका आरा व्यवहार न्यायालय के फैमिली कोर्ट में लगाई है। भोजपुरी सिनेमा के मशहूर ऐक्ट्रेस पवन सिंह को सुपरस्टार कि गिनती में गिना जाता है।

9b452624cbed9f9ecd2c9140dc00a5db original

भोजपुरी गायक के रूप में अपनी अलग पहचान बनाने वाले पवन सिंह पर उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर अनेक आरोप लगाये हैं। ज्योति सिंह ने अपने पति से जुड़ी कई सच्चाई से पर्दा उठाया है। रिपोर्ट के अनुसार ज्योति सिंह को अनेक अत्याचारों जैसे की मारपीठ, गाली गलोच का सामना करना पड़ता हैं।

ज्योति ने पवन सिंह पर आरोप लगाया कि उन्होंने जानबूझकर दो बार गर्भपात कराया है। इस सच्चाई को जानकर उनके दर्शक काफी हैरान हैं। उनकी जिंदगी आइने की तरह साफ नजर आती हैं। उनकी जिदंगी मे कुछ भी निजी नहीं है।परन्तु हाल ही में आई इस खबर ने सारे भोजपुरी सिनेमा में सनसनी फैला दी है।

67474310 653283945168824 1300516878912847872 n

पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड किया था। जिसके बाद पवन सिंह काफी अकेले हो गये। अपने इस अकेलेपन को दूर करने के लिए पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली। इस बिच अक्षरा सिंह भी काफी सुर्खियों में रही।पवन सिंह ओर अक्षरा एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। इसी दौरान पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी कर ली।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment