कभी संजय दत्त भी थे ऐश्वर्या के दीवाने, लेकिन कभी पूरी नहीं कर पाए अपनी हसरत, यह थी वजह

0
163

संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेताओं में से एक हैं।अभिनेता संजय दत्त ने कड़ी मेहनत और परिश्रम से जो मुकाम आज बॉलीवुड में हासिल किया है वो हासिल कर पाना किसी के लिए भी आम नहीं है। संजय दत्त ने एक साथ कई सुपरहिट पिक्चरें बॉलीवुड को दि है। यही कारण है की आज हर कोई उन्हे जनता है और उनकी इज्जत करता है। लेकिन हाल ही में सूत्रों के हवाले से एक बात पता चली है जिसमें कहा जा रहा है कि संजय दत्त कभी ऐश्वर्या राय के दीवाने हुआ करते थे। आगे आर्टिकल में आपको बताते हैं कि क्यों संजय दत्त के लिए ऐसा कहा जा रहा है।

संजय दत्त का फिल्मी करियर शानदार रहा है लेकिन उससे भी कहीं ज्यादा दिलचस्प उनकी निजी जिंदगी रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि संजय दत्त के कई लड़कियों के साथ रिलेशन थे। लेकिन हाल ही में संजय दत्त को लेकर एक बात पता चली है जिसमें कहा जा रहा है। कि कभी संजय दत्त ऐश्वर्या राय के दीवाने हुआ करते थे।और ऐश्वर्या राय को अपना बनाना चाहते थे। लेकिन चाह कर भी कभी वह अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाए। यह बात बताने वाले कोई और नहीं बल्कि खुद संजय दत्त ही हैं आगे आर्टिकल में आपको बताते हैं संजय दत्त से हुए इस खुलासे के बारे में।

संजय दत्त का पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता है। ऐसा कोई नहीं है जो उन्हें ना जानता हो। आपको बता दें कि सूत्रों के हवाले से खबर है जिसमें कहा जा रहा है कि संजय दत्त के लगभग 300 से भी अधिक लड़कियों के साथ संबंध रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में संजय दत्त का एक सामने आ जा रहा है कि किसी भी कीमत पर ऐश्वर्या राय को अपनी बनाना चाहते थे। लेकिन चाह कर भी वह कभी इस सपने को पूरा नहीं कर पाए। और इस बात का जिम्मेदार उन्होंने अपनी ही खास बहनों को ठहराया है। आगे आर्टिकल में आपको बताते हैं कि कैसे संजय दत्त अपनी बहनों की वजह से कभी ऐश्वर्या राय से रिश्ता नहीं बना पाए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने खुद बताया है कि वह कभी ऐश्वर्या राय के दीवाने थे लेकिन चाह कर भी वह कभी अपने इस सपने को कभी पूरा नहीं कर पाय।इसके पीछे का कारण बताते हुए संजय दत्त ने बताया कि मेरी बहनों ने ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ता बनाने से साफ मना कर दिया था। ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि उन दिनों मेरा नाम गलत चीजो में जोड़ा जा रहा था। इसके बाद संजय दत्त ने बताया कि मेरी बहन नही चाहती कि मेरी वजह से ऐश्वर्या राय का नाम इन चीजों में जुड़े और उसे किसी भी तरह की परेशानियों का सामना करना पड़े। यही कारण है कि संजय दत्त अपनी बहनों के कारण चाहकर भी ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ता नही बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here