in

पत्रकार के साथ कि गई मारपीट के मामले मे सलमान खान को एक बार फिर कोर्ट ने राहत देने का फैसला किया है

बॉलीवुड एक्टर  सलमान खान ने अपनी  एक्टिंग से सारी दुनिया को दिवाना बनाया है। हाल ही मे सलमान खान एक बार  फीर से सुर्खियो मे है।बम्बई उच्च न्यायालय ने सलमान खान को फिर एक बार राहत दी है।दरअसल 2019 मे सलमान खान पर आरोप लगाया गया। कि उन्होंने एक  पत्रकार के साथ  बहुत  बुरा व्यवहार किया।इस मामले मे निचली अदालत ने समन पर  लगाई  रोक  की समय  सीमा बढ़ाने  का निर्णय लिया है। बम्बई उच्च न्यायालय के निर्णय के अनुसार इसकी समय  सीमा 13 जून तक कर दी गई है।

दरअसल  सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड  नवाज शेख पर पत्रकार द्वारा लगाये  गए आरोप के अनुसार बम्बई उच्च न्यायालय ने एक निर्देश जारी किया है।निर्देश के अनुसार सलमान खान और शेख नवाज  को 5 अप्रैल को पेश  होने का आदेश दिया गया है।

पत्रकार अशोक पांडे की और से की गई  शिकायत पर यह  आदेश जारी  किया गया है ।पत्रकार का कहना है।कि सलमान खान और शेख नवाज ने उन्हे  धमकाया है। उन पर  हमला करने की कोशिश कि गई है।सलमान खान ने समन को चुनौति  देने के लिए उच्च न्यायालय का दौरा भी किया था।

5 अप्रैल को उच्च न्यायालय ने जो निर्देश जारी किये उसके अनुसार 5 मई तक समन पर रोक लगाई गई है।सलमान खान के बॉडीगार्ड शेख नवाज ने इस  मामले  के विरुद्ध एक याचिका लगाई है।दोनो याचिका पर  न्यायाधीश इमानदार ने एक सुनवाई की।अदालत मे सलमान खान और शेख नवाज के विरुद्ध समय की अवधि 13  दिन  के लिए बढ़ाने का फैसला लिया है।

सलमान खान के वकील अबद पोडा ने कोर्ट मे कहा है,कि सलमान खान के खिलाफ कोई आरोप नही है। लेकिन मजिस्ट्रेट को कि गई शिकायत के अनुसार सलमान और शेख नवाज ने पत्रकार पर  हमला और  मारपीट की है।सलमान खान के वकील अबद पोडा ने सलमान का पक्ष लेते हुए कहा है, कि उन्होंने पत्रकार को एक शब्द भी नही बोला ।और आरोप बॉडीगार्ड शेख नवाज पर है। तो कार्रवाई कि जायेगी।

पिछली  सुनवाई मे न्यायाधीश रेयती मोहिते ने पांडे के वकील से पूछा, कि मारपीट की  बात का जिक्र पुलिस शिकायत मे क्यो नही है।न्यायाधीश ने पत्रकार से कहा आप एक पत्रकार हो अगर किसी ने आपके साथ मारपीट की थी तो आपको चुप नही रहना चाहिए। पुलिस शिकायत मे इसका जिक्र  होना चाहिए।

पत्रकार का कहना है। कि 2019 को बम्बई मे सड़क  पर  साईकिल चलाते समय एक्टर ने उनके हाथ से फोन छिन लिया।उस समय  वहा कुछ  मिडिया वाले भी देखे गये।पत्रकार का आरोप है कि एक्टर सलमान खान और बॉडीगार्ड शेख नवाज ने उनके साथ मारपीट की थी।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.