एक बार फिर अक्षय कुमार जल्द दिखेंगे एक्शन फिल्म में

0
249

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज सम्राट ‘ बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही कर पाई। फिल्म के निर्देशक डाॅ. चन्द्रप्रकाश दिवेदी ने एक खास बात का खुलासा किया हैं, बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अब केवल ऐसी फिल्मों में ही नजर आयेंगी। जिनमे मसाला हो, कटेंट बिलकुल न हो।

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘पृथ्वीराज सम्राट’ की शूटिंग के दौरान चन्द्रप्रकाश दिवेदी से कहा कि अगर यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर अच्छी नहीं रही या दर्शक इसे पसंद नही करते तो। एक बार फिर मै राउडी राठौड़ या हाउस फूल जैसी फिल्मों में काम करना शुरू कर दूँगा, प्रयोग करने का जोखिम नहीं लूँगा।

चन्द्रप्रकाश दिवेदी ने बताया कि अक्षय कुमार फिल्म की शुटिंग के दौरान भी कई बार यह कहते नजर आये कि मै इस तरह की ऐतिहासिक फिल्म बना तो रहा हो पर अगर यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर नही चली तो बहुत दुख होंगा।

अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि मुझे व्यक्तिगत रूप से कोई फर्क नहीं पड़ता, अगर फिल्म फ्लॅाप होती है तो मुझे एक बार फिर एक्शन फिल्म करने का मौका मिलेगा। इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हुए। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म मे खिलाड़ी कुमार या इंटरटेनर की इमेज से हटकर काम किया।

अक्षय कुमार की यह फिल्म काफी हिट भी रही। लेकिन फिल्म ‘पृथ्वीराज सम्राट’ उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लाॅप फिल्म रही हैं। खबरों के अनुसार अक्षय कुमार फिल्म ‘रक्षाबंधन’ ने नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशक आनंद एल राॅय हैं। अक्षय कुमार चार बहनों के एक भाई वाली इस फिल्म को हर हाल में सुपरहिट बनाना चाहते हैं।

क्योकि ‘पृथ्वीराज सम्राट’ से पहली अक्षय कुमार की बहुत सी फिल्में फ्लाॅप हो चुकी हैं। इन फिल्मों मे लक्ष्मी, बेलबाॅटम और बच्चन पांडे मुख्य है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार का फिल्मों का चयन अच्छा नही था। हाल ही में अक्षय की फिल्म गोरखा,बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्में बन्द होने की खबर सामने आई।

लेकिन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के निर्देशक अली अब्बास ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं कि यह फिल्म बंद नहीं होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्राॅफ भी नजर आयेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here