नुशरत भरुचा अपनी फिल्म ‘जनहित में जारी’ के लिए हुई ट्रॉल, जानिए क्या है फिल्म में ऐसा

0
123

नुसरत भरुचा एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत ही कम समय हीरोइन बन गई है। आजकल नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फिल्म जनहित में जारी है के लिए चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है ट्रेलर देखने के बाद नुसरत के फैंस ने नुसरत को ट्रॉल करना शुरू कर दिया। क्योंकि इस फिल्म में नुसरत एक कंडोम बेचने वाली सेल्स गर्ल की भूमिका में नजर आ रही है जहां वह घर घर जाकर कंडोम बेचती है।

फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद नुसरत को गंदे कमेंट्स कर रहे हैं। नुसरत ने एक वीडियो शेयर करके ट्रॉलर्स को जवाब दिया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘जनहित में जारी’ वीडियो में नुसरत कहती हुई दिखी की मैंने अपने इंस्टाग्राम एक पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में एक वुमनिया कंडोम इस्तेमाल करने का खुलेआम प्रचार कर रही है। इस पर लोगों ने अलग ही अपने मायने बना लिए। वैसे हम आमतौर पर बेस्ट कमेंट शेयर करते हैं लेकिन मेरे साथ तो अलग हो रहा हैं मैं आज वर्स्ट कमेन्ट ‘जनहित में जारी’ करती हूं।

इन सब के बाद भी उनकी वीडियो में लोगों ने बहुत गंदे कमेंट किए। वीडियो के अंत में नुसरत ने कहा कि यही सोच को बदलनी है। यही तो करना है कोई बात नहीं आप लोग उंगली उठाओ मैं अपनी आवाज उठाती रहूंगी। इस फिल्म में नुसरत समाज में जागरूकता फैलाने का संदेश दे रही है। जो हमारे समाज में लोगों की कंडोम को लेकर एक अलग ही सोच है उस को बदलने का प्रयास फिल्म के माध्यम से कर रही है। जब समाज में हम कुछ बदलने की कोशिश करते हैं तो समाज हम पर उंगली ही उठता है।

नुसरत भरूचा की फिल्म 6 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में नुसरत एक सेल्स गर्ल बनी है जो गांव गांव जाके कंडोम बेचती है। साथ ही कंडोम के प्रति लोगों को जागरूक भी कर रही है। हमारे समाज में कंडोम जैसी चीजों का नाम तक नहीं लेते हैं सबके सामने वहा ऐसी चीज एक लड़की बेच रही हैं तो बवाल तो होना ही था। फिल्म रिलीज होने के बाद नुशरत भरुचा को डी ग्रेड जैसी एक्ट्रेस बताया गया गंदे गंदे कमेंट किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here