नोरा ने गुलाबी साड़ी पहन मचाई तबाही। बैकलेस ब्लाउज मे दिखाया….

0
377

नोरा फतेही ने बॉलीवुड में आज अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। बॉलीवुड में नहीं बल्कि पूरे भारत में नवरा के डांस के दीवाने बसते हैं। नूरा के डांस के साथ उनके आउटफिट की भी खूब जमकर तारीफ की जाती है। नोरा फतेही जैसी हसीना चाहे वेस्टर्न लुक में हो या भारतीय लुक में दोनों में ही कमाल लगती है। हालांकि जब भारतीय लूक की बात आती है तो नोरा ज्यादातर साड़ी पहनना ही पसंद करती है।

हाल ही में नोरा को फिर से डांस दीवाने जूनियर के सेट पर गुलाबी रंग की साड़ी में देखा गया है। वहीं अगर नोरा की बात की जाए तो वह हर रंग में ही खिल उठती हैं ।लेकिन जब भी वह गुलाबी रंग की साड़ी पहनती हैं तो देखने वालों के पसीने निकल जाते हैं। नरपति इस देसी अवतार में गुलाबी रंग की साड़ी पहन शो पर चार चांद लगा रही थी। नोरा को साड़ी में देखने के बाद यह कोई भी आराम से कह सकता है कि वह भारतीय परंपरा में भी खूबसूरत लगती हैं।

जहा नोरा की इस गुलाबी रंग की साड़ी की खूब जमकर तारीफ की गई। वहीं इसके ब्लाउज ने भी लोगों का ध्यान खूब अपनी और आकर्षित किया। गुलाबी रंग का ये ब्लाउज फैदर स्टाइल में डिजाइन किया हुआ था। फैदर स्टाइल के साथ-साथ यह ब्लाउज बैकलेस भी था जिसमें नूरा फतेही काफी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लग रही थी। नूर की इस डिजाइनर साड़ी और ब्लाउज का कॉन्बिनेशन उनके चाहने वालों को खूब ज्यादा पसंद आया है।

आपको बता दें कि नवरा फतेह इससे पहले अपने आइफा की परफॉर्मेंस को लेकर खूब चर्चा में रही है। यह नोरा के लिए पहली बार हुआ था जब उन्होंने बॉलीवुड के सबसे बड़े मंच आईफा पर परफॉर्म किया था। आइफा जैसे बड़े मंच पर नोरा फतेही ने शाहिद कपूर के साथ मिलकर खूब जमकर ठुमके लगाए थे और खूब सुर्खियां कमाई थी। अपने चाहने वालों के लिए नोरा ने वीडियो के रूप में इसकी एक झलक भी दिखाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here