in

नेहा कक्कड़ के संगीत समारोह में पहना गया यह गुलाबी लहंगे की कीमत 3 लाख रुपये से अधिक है…

नेहा कक्कड़, अभी रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी शुदा शुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही है। जब से उनकी शादी हुई तब से सिर्फ उनकी शादी के विडोस और फोटोज ही इंटरनेट पर छाए हुए है। नेहा और रोहनप्रीत के पास सिर्फ 2 दिन के समय में 5 के फंक्शन की तैयारियां करने का समय था। नेहा ने हर फंक्शन के लिए ऐसी ड्रेसेस तय की थी, जो बहुत ही खुबशुरत और महंगी भी थी।

नेहा ने अपने संगीत समारोह के लिए मसहूर इंडियन फैशन डिज़ाइनर अनीता डोंगरे से अपनी ड्रेस बनवायी थी। नेहा ने यह लेहंगा अनीता डोंगरे के लेटेस्ट कलेक्शन Love song 2020 से पसंद किया था। इस गुलाबी रंग के लहंगे में मोती, दरदोजी, सेक्विन और जरी की बड़ी खूबसूरती से हाथ से काम किया गया था।

इस लहंगे के साथ नेहा ने हैवी ज्वैलरी के साथ पहना हुआ है। अपनी खूबसूरती को चार चाँद लगाने के लिए नेहा ने अपने बालो को खुला रखा हुआ था। नेहा का यह गुलाबी रंग का लहंगा सबको बहुत पसंद आया था। इस लहंगे की कीमत जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

इस लहंगे की कीमत आप Anita Dongre की वेबसाइट पर चेक कर सकते हो, वहा पर इसकी कीमत 322000 रूपए है। यह कीमत बहुत ज्यादा है। हमे निचे कमेंट करके जरूर बताये। क्या आप इतने पैसे खर्च कर सकते है, सिर्फ एक दिन की ड्रेस के लिए?

संगीत समारोह, हल्दी और महेंदी फंक्शन के आलावा नेहा और रोहनप्रीत की दो रीती रिवाजो के साथ शादी हुई थी। सबसे पहले उन्होंने पारंपरिक आनंद कारज समारोह से किया। इसके बाद में उन्होंने हिन्दू विवाह कियाआनंद कारज समारोह के लिए उन्होंने मशहूर Sabyasachi creations के कपडे पहने थे। मुस्कराती हुई नेहा कक्कड़ उस गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

नेहा ने हिन्दू रीती रिवाज वाली शादी में फाल्गुनी शेन पीकॉक की एक लाल रंग का लहंगा पहना था। अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए, उन्होंने फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा एक शानदार स्वारोवस्की अलंकृत लहंगा चुना। 

नेहा कक्कड़ के इस ब्राइडल लुक्स के लेकर आप क्या सोचते हैं? हमे निचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये।

 

Written by Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.