in

Neha Kakkar के Ex-Boyfriend अभी भी कॉल करके क्यों परेशान कर रहे है, नेहा ने उठाया यह कदम

फिल्म यारियां से अपने करियर की शुरुआत करने वाले फिल्म अभिनेता हिमांश कोहली का एक फर्जी वीडियो जारी किया गया है, जिसमें उन्हें मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ से माफी मांगते हुए दिखाया गया है। इस फर्जी पोस्ट को खारिज करने के लिए हिमांश कोहली ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

बकौल हिमांश मुझे आश्चर्य है कि इस तरह की जोड़-तोड़ वाली सामग्री को सोशल मीडिया से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रसारित वीडियो जिसमें उन्हें नेहा कक्कड़ से माफी मांगते हुए दिखाया गया है, ऐसे वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

हिमांशु के साथ सार्वजनिक ब्रेकअप के बाद नेहा ने पिछले हफ्ते रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर ली और अपने नाम के आगे मिसेज़ सिंह लिखने लगी। इसके बाद किसी शरारती तत्व द्वारा माफीनामा की ऐसी जाली वीडियो डालने के बाद हिमांश ने क्रोधित होते हुए इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

उन्होंने कहा कि इस तरह से जोड़ तोड़ कर बनाई गई वीडियो से पता नहीं किसे फायदा हो रहा है? और लोग भी ऐसी फर्जी वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। कृपया ऐसी फर्जी पोस्ट से दूरी बनाए तो बेहतर रहेगा। यह सारी बातें उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखी।

इस पोस्ट को लेकर उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी जोड़-तोड़ कर बनाई गई सामग्री को सोशल मीडिया से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। इस खबर के साथ नेहा कक्कड़ एक बार फिर से खबरों में वापस आ गई है।

बता दें कि हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ कुछ समय तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं। इंडियन आईडल 10 के सेट पर एक्टर हिमांश कोहली ने नेहा को घुटनों के बल बैठकर मंच पर प्रपोज किया था जिससे नेहा बहुत इमोशनल हो गई थी। और उन्होंने उस समय हिमांश के प्रपोजल को एक्सेप्ट भी कर लिया था। पर जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भगवान श्री कुबेर की कृपा से इन 5 भाग्यशाली राशियाँ पर होगी पैसों बारिश, खुलेंगे किस्मत के दरवाजे।

Salman Khan के साथ कभी सुपरहिट फिल्म में काम करती थी यह अभिनेत्रियाँ, इनमे से 3 के पास तो खाने के पैसे भी नहीं है