in

नीतू कपूर ने बताया की शादी के बाद बदल गए रणवीर कपूर

नीतू कपूर काफी अर्से के बाद फिल्मी में वापसी करने जा रही है। उनकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म के पर्मोशन के दौरान उनसे आलिया और रणवीर की शादी शुदा जिंदगी के बारे में पूछा गया तो नीतू कपूर ने जवाब देते हुए कहा की इन दोनो की शादी से में सबसे ज्यादा खुश हु। नीतू कपूर ने बताया की रणवीर की जिंदगी बदल गई है शादी के बाद उनके साथ पूरे परिवार की भी जिंदगी बदल गई है। आलिया ने रणवीर कपूर की जिन्दगी बदल डाली वह बहुत प्यार करती है रणवीर से और इस बदलाव से में बहुत खुश हु। दोनो एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।

आगे नीतू कपूर से पूछा गया की आलिया कैसी बहु है तो नीतू कपूर ने कहा की में बहुत किस्मत वाली हु की मुझे आलिया जैसी बहु मिली हमारे परिवार के लिए। सच में उसने हमारी जिंदगी बदल डाली में इससे ज्यादा क्या तारीफ करू उसकी वो बहुत प्यारी है। नीतू कपूर ने बताया की शादी से पहले मुझे बहुत टेंशन होती थी रणवीर कपूर की कब होगी शादी लेकिन अब में उस टेंशन फ्री हो गई इस शादी के होने से। आलिया और रणवीर ने अपनी इस शादी को बहुत प्राइवेट रखा था किसी को भी कुछ पता नही लगने दिया। आखिर तक भी सबको यही था की शादी होगी भी या नही लेकिन थोड़ी थोड़ी खबरे कही ना कही से मिल गई थी।

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के जाने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म में नीतू कपूर के साथ अनिल कपूर और वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस में बनी है। फिल्म में नीतू कपूर अनिल कपूर की पत्नी के रोल में है और वरुण धवन की मम्मी बनी है।

फिल्म की स्टोरी कुछ यूं है कि अनिल कपूर का शादी के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा होता है और वह नीतू कपूर को तलाक देने चाहते है वही उनके बच्चे मनीष पॉल ओर वरुण धवन इस शादी को बचाने की कोशिश करते दिखते है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.