Namrata Shirodkar जिन्होंने खूबसूरती से जीता दिल, पर दिया ऐसा बयान लोग बोले इसलिए ही हारी होगी

बता दें कि एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर जो अब साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की वाइफ है उन्होंने साल 1993 में भारत की तरफ से मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था जहां क्वेश्चन आंसर इन ग्राउंड के दौरान उन्होंने एक ऐसा जवाब दिया जिसके बाद लोगों ने कहा की यही जवाब सुनने के कारण वह अपने मिस यूनिवर्स के इस ताज से हाथ धो बेटी।

एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने साल 1993 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनका वही क्वेश्चन आंसर राउंड दिखाया जा रहा है और उसमें एक्ट्रेस का जवाब सुनकर अब लोग उसे एक मूर्खता से बहुत जवाब बता रहे हैं।

बता दे कि मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के दौरान जब एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से सवाल पूछा गया कि अगर उन्हें सदैव के लिए जीने का अवसर दिया जाए तो वह क्या करेंगे इसके जवाब में एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने बोला कि वह सदैव के लिए नहीं जीना चाहती क्योंकि उन्हें लगता है कि सदैव के लिए कोई भी नहीं जी सकता। इसके बाद वहां बैठे जज को उनका यह जवाब ना पसंद आया।

बता दिए एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर का मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में छठवां स्थान रहा और उनका यह वीडियो जब हाल ही के समय में दर्शकों तक पहुंचा। इसके बाद उन्होंने वीडियो पर कमेंट करके लिखा है कि यह एक काल्पनिक सवाल था जिसका काल्पनिक जवाब देना था और उन्होंने सच से इसे जोड़ दिया हो सकता है इस कारण वह प्रतिस्पर्धा हारी हो।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment