in

MX Player की ये वेब सीरीज आश्रम 3 से भी जायदा बोल्ड सींस के लिए है मशहूर, केवल अकेले में ही देखे..

MX Player की ये वेब सीरीज आश्रम 3 से भी जायदा बोल्ड सींस के लिए है मशहूर। एम एक्स प्लेयर पर एक ऐसी वेब सीरीज जिसे आप केवल अकेले हो तभी देख सकते हैं। आश्रम वेब सीरीज ने लोगों को मैक्स प्लेयर का दीवाना बना दिया। लोगों ने आश्रम के साथ साथ बाकी एम एक्स प्लेयर की सीरीज को भी देखना शुरू कर दिया है। एम एक्स प्लेयर ने आश्रम को लेकर जो लोगों के दिलों में जगह बनाई है उसे काफी लंबे समय तक भुला नहीं जा सकता। आज के इस आर्टिकल में हम ऐसी एक वेब सीरीज के बारे में बात करेंगे जिसमें आश्रम 3 से भी ज्यादा भर भर के बोल्ड सींस है।

आश्रम एक ऐसी वेब सीरीज है जिसने पूरे ओटीटी प्लेटफॉर्म को हिला कर रख दिया। इसमें ऐसे ऐसे सीन है जिसने लोगों को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।आज हम ऐसी एक वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसने एमएक्स प्लेयर पर तहलका मचा रखा है इस सीरीज का नाम है ‘हेलो मिनी’। अगर इस सीरीज की बात की जाए तो यह वेब सीरीज केवल और केवल 18+ के लिए बनाई गई है। जिसका मतलब है कि यह वेब सीरीज केवल 18 वर्ष से ज्यादा यानी कि व्यस्त नागरिकों के लिए है। इस वेब सीरीज में ऐसे ऐसे सीन हैं कि आप आश्रम के सींस को भी भूल जाएंगे।

आपको बता दें कि MX Player हमें फ्री वेब सीरीज उपलब्ध कराता है। हम इन वेब सीरीज को ऑनलाइन थोड़ी सी ऐड के साथ देख सकते हैं। हेलो मिनी भी आप एमएक्स प्लेयर पर ऑनलाइन थोड़ी बहुत ऐड के साथ देख सकते है। हेलो मिनी के सींस ऐसे हैं कि आप उन्हें देखकर आश्रम थ्री के सींस को भी भूल जाएंगे। हेलो मिनी एमएक्स प्लेयर की बेस्ट वेब सीरीज में से एक है जो आपके लिए फ्री में उपलब्ध है। इसके साथ ही एमएक्स प्लेयर पर अन्य वेब सीरीज भी उपलब्ध है जिन का आनंद ले सकते हैं।

वही बात अगर हेलो मिनी वेब सीरीज के की जाए तो इसके लिए लोगों ने ढेरों प्रतिक्रिया दी है। लोगों को यह वेब सीरीज बहुत ज्यादा पसंद आ रही है।वही लोगों ने एमएक्स प्लेयर पर जाकर से इतनी बार देखा है कि काफी लंबे समय तक तो यह मैक्स प्लेयर के ट्रेंडिंग पॉइंट से ही नहीं हट रही थी। तो अगर आपने अभी तक यह वेब सीरीज नहीं देखी है। आप अभी जाकर एमएक्स प्लेयर पर यह वेब सीरीज देख सकते हैं।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.