भारत को गरीब देश कहेने वाली पॉपस्टार के मुंह पर मुकेश अंबानी ने जड़ा तमाचा, पॉपस्टार से कराया पूरी रात डांस

0
305

विश्व के शक्तिशाली देशों में से एक भारत देश को लेकर अब भी कुछ विदेशियों के मन में ऐसी राय है कि भारत एक गरीब देश है। ऐसा सोचने वाले अक्सर यह भूल जाया करते हैं कि उनके देश में ऊंचे पदों पर काम कर रहे लोग भारतीय हैं। पिछले कुछ वर्षों में भी ऐसा ही एक मामला निकल कर सामने आया था। जिसमें एक विदेशी पॉपस्टार ने भारत को गरीब देश बताने की भूल की थी।

बता दे की भारत को गरीब देश कहने वाली पॉप स्टार को बाद में भारत में नाचने गाने और पैसे कमाने के लिए आना पड़ा था। यह सब भारत के नामी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी द्वारा ही संभव हो पाया। की जिस देश को इन्होंने गरीब देश बोला था उसी देख में आके इनको शो करना पडा।और इसी देश से इन्होंने पैसे कमाए।आइए आगे आर्टिकल में आपको बताते है की क्या है ये पूरा मामला।

इसी पॉपस्टार ने भारत को कह दिया था गरीब। बता दे की अमेरिकन पॉपस्टार बेयोंसे ने एक बार भारत को लेकर एक बार एक विवादित बयान दिया था।जिसमे उन्होंने कहा था कि ‘भारत बहुत ही ज्यादा गरीब देश है’। हालांकि उस समय पर तो किसी ने उनकी बात का कोई खास जवाब नहीं दिया। लेकिन कुछ समय बाद मुकेश अंबानी ने भारत देश के लिए दिए गए इस बयान का बदला अपने ही अंदाज में लिया।

आपको बता दें कि इस बयान के बाद मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी साल 2018 में की। मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में बेयोंसे को बुलाया और इनके सारे अहंकार को मिट्टी में मिला दिया। ईशा अंबानी के संगीत कार्यक्रम के लिए बेयोंसे को बुलाया गया था जहां वह अपने ग्रुप के 60 डांसरों के साथ पहुंची थी।हालाकि बेयोंसे इसका अंबानी की पसंदीदा गायकों में से एक है इसलिए भी उन्हें बुलाया गया था। सूत्रों से खबर है कि बेयोंसे अपने एक कंसर्ड का 15 करोड़ चार्ज करती है। हालाकि बेयोंसे अपने शो के तुरंत बाद ही अमरीका के लिए रवाना हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here