in

मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी बेटी दिशानी चक्रवर्ती के बारे बताया की कचरे के डब्बे से उठाकर लाये थे

मिथुन चक्रवर्ती एक अभिनेता के साथ एक बहुत अच्छे डांसर भी है। बॉलीवुड इंडस्टरी में मिथुन को सभी लोग सम्मान देते और उनके काम को हमेसा तारीफें ही मिली है। मिथुन चक्रवर्ती को सभी दादा कह कर बुलाते है। और दादा मतलब होता है बड़े भैया।

मिथुन दादा अपने काम के अलावा भी एक बात से बहुत मशहूर है जिसके कारण सभी लोग उनका बहुत सम्मान भी करते है। दरअसल मिथुन ने अपनी बेटी दिशानी चक्रबोर्टी को गोद लिया था। इन्होने दिशानी को किसी अनाथ आश्रम से नहीं बल्कि किसी कचरे के डब्बे से उठाया था। दिशानी को उनके माता पिता ने पैदा होते ही एक कचरे के डब्बे में फेंक दिया था।

मिथुन चक्रवर्ती और दिशानी चक्रवर्ती

मिथुन दादा ने एक नवजात लड़की को अपना कर, उसे अपना नाम देकर यह बात शाबित की है की वो कितने दयालु स्वभाव वाले इंसान है। मिथुन ने सन 1989 में अपनी पत्नी योगिता बाली से शादी की थी। मिथुन दादा के कुल 4 बच्चे भी है जिनके नाम Mahaakshay Chakraborty, Dishani Chakraborty, Namashi Chakraborty, Ushmey Chakraborty है।

दिशानी बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली है, और इसके लिए दिशानी अभी से तैयारियां कर रही है। दिशानी के माता पिता ने उनके पैदा होने के बाद जब उन्हें सड़क किनारे कचरे के ढेर के पास छोड़ दिया था। वह लोगों ने उन्हें आते जाते हुए देखा लेकिन वो किसी ने भी दिशानी की मदद करने की कोशिश नहीं की।

इसके बाद जब मिथुन दादा को इस बच्ची के बारे में पता चलता है तो वो उसे अपना बनाने का मन बना लेते है। फिर मिथुन दादा ने जल्दी से जल्दी से गोद लेने का पेपर वर्क पूरा करवाया और दिशानी बेटी बना कर घर ले आये। मिथुन दादा ने दिशानी को अपने तीनो बेटो के सामान प्यार दिया और एक बहुत अच्छी परवरिश भी दी।

दिशानी अभी न्यूयॉर्क से एक्टिंग की पढ़ाई भी कर रही है, और जल्द ही वो बॉलीवुड में अपने कदम भी रखने वाली है। हमारी Prime Excel की पूरी टीम मिथुन दादा और इनके जैसे लोगो को दिल से सम्मान भी करती है, आपको दिशानी के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। और अपने दोस्तों के साथ इस लेख को शेयर करना मत भूलना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अंबानी की पत्नी के साथ लव अफेयर को लेकर संजय दत्त ने बताई ये सब बातें

काजोल और अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan से जुड़े है ये राज़ जो सबको हैरान कर देंगे…